- रोटरी क्लब साउथ मेले का हुआ शुभारम्भ

BAREILLY:

रोटरी क्लब साउथ की ओर से आयोजित विराट दशहरा मेले का शुभारम्भ फ्राइडे को हुआ। बरेली क्लब ग्राउंड में मेले का इनॉग्रेशन चीफ गेस्ट रहे डीएम गौरव दयाल ने किया। स्पेशल गेस्ट रोटरी मंडल 3110 के गवर्नर रोटरियन शरत चंद्रा रहे। इस मौके पर क्लब के चार्टर प्रेसीडेंट डॉ। आईएस तोमर, अध्यक्ष चंद्र प्रकाश, सचिव डॉ। सुनील कुमार, मेला डायरेक्टर कमल गोयल सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

सैकड़ों की संख्या में पहुंचे लोग

मेले में सैकड़ों की संख्या में लोगों ने शिरकत की। राजस्थान, उत्तराखंड, बरेली सहित आस-पास के एरिया के लगे स्टॉल पर लोगों ने तरह-तरह के अपने पसंदीदा खाने-पीने वाली चीजों का आनंद लिया। वहीं बच्चों ने किड्स जोन में जाकर खूब एंज्वॉय किया। बच्चों ने झूले झूले, हाथी, घोड़े के बने चकरी का आनंद लिया। मेले में रावण, मेघनाद और कुम्भकर्ण के पुतले लोगों का आकर्षण का केंद्र बने रहे।

शीना के सुरों पर झूमे दर्शक

इंडियन आइडियल फेम सिंगर शीना चावला मेले में चार चांद लगा दियर। उनके आवाज का जादू लोगों पर खूब चला। साथ ही फायर बाल डांस ट्रूप कोलकाता के कलाकारों ने अपने बेहतरीन डांस के जरिए लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। डांस और सुरों का जादू देर शाम तक चलता रहा। मेले में विभिन्न प्रतियोगिताएं भी आयोजित की गयी। जिसमें बेबी शो, वॉयस ऑफ बरेली, टैलेस्ट एंड शार्टटेस्ट कपल का आयोजन किया गया। जिसमें फ‌र्स्ट, सेकेंड और थर्ड रहे लोगों को मेला आयोजक की ओर से पुरस्कार भेंट किया गया।