- सुभाषनगर पुलिया के पास कटा केबल 12 घंटे से अधिक बिजली रही बाधित

- केबल की दोनों लाइनों के कटने से बढ़ी समस्या लोग गर्मी से हुए बेहाल

>BAREILLY:

सुभाषनगर पुलिया के पास सैटरडे रात बिजली विभाग की अंडर ग्राउंड केबल कटने के चलते कई एरियाज के हजारों घरों में रातभर अंधेरा पसरा रहा। इसके चलते रातभर लोगों को जागकर गुजारना पड़ा। वहीं संडे सुबह बिजली आपूर्ति बहाल न होने के कारण पानी की सप्लाई भी न होने के कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। हालांकि दोपहर में फॉल्ट दुरुस्त करने के बाद बिजली आपूर्ति होने से लोगों ने राहत की सांस ली।

अंडर ग्राउंड केबल कटी

रेलवे क्रॉसिंग सुभाषनगर पुलिया के पास से बिजली विभाग का अंडर ग्राउंड केबल बिछी है। वहीं रेलवे की टेलीफोन लाइन भी बिछ रही है। टेलीफोन लाइन बिछाने में सैटरडे रात बिजली केबल कट गई। इसके चलते सुभाषनगर और आसपास के खन्ना बिल्डिंग, रामलीला ग्राउंड, शिवकुटी, वीर भट्टी आदि एरिया में बत्ती गुल हो गई। बिजली विभाग के जेई केएन सिंह ने बताया दो लाइन कटने से के कारण इसे दुरुस्त करने में काफी मशक्कतों का सामना करना पड़ा। हालांकि संडे को दिन में करीब 12 बजे फॉल्ट दुरुस्त कर लिया गया। इसके बाद बिजली आपूर्ति बहाल हो गई।

गर्मी से बढ़ी कटौती

वहीं दूसरी ओर गर्मी से शहर में बिजली सप्लाई पूरी तरह से चरमरा गई है। संडे को मढ़ीनाथ, कोहाड़ापीर, शास्त्रीनगर, कर्मचारी नगर एरिया में बिजली कटौती ने लोगों को काफी परेशान किया। बार-बार लाइन ट्रिपिंग की समस्या बनी रही। शासन के निर्देश के बाद जहां शहर के लोगों को 22 घंटे बिजली मिलनी चाहिए। वहीं शहरवासियों को 16-17 घंटे भी बिजली मिलनी मुश्किल हो जा रही है।