-सैटरडे को युवती, स्टूडेंट समेत तीन लोगों के लापता होने का मामला सामने आया

>

BAREILLY: कैंट के मोहनपुर में ख्फ् वर्षीय युवती घर में लेटर छोड़कर चली गई। उसने लिखा है कि वह जिंदगी से परेशान हो गई है। अब घर छोड़कर जा रही है। उसे ढूंढने की कोशिश न की जाए। मम्मी-पापा और भईया आप खुश रहना। वहीं अब लड़की के परिजन भी उसकी तलाश में पोस्टर प्रिंट करा रहे हैं। जिसमें लिख रहे हैं कि बेटी तू जैसा कहेगी-वैसा होगा। तेरी मम्मी की तबीयत खराब है। जल्दी घर वापस आ जाओ। परिजनों ने कैंट थाना में गुमशुदगी दर्ज कराई है। वहीं प्रेमनगर से क्ख्वीं के स्टूडेंट और पुरान रोडवेज से छत्तीसगढ़ के शख्स के गायब होने का भी मामला सामने अाया है।

छत्तीसगढ़ का युवक लापता

छत्तीसगढ़ से जहानाबाद पीलीभीत दोस्त से मिलने आ रहा फ्8 वर्षीय श्याम सिंह दावरे बस स्टैंड से लापता हो गया। दो दिन से उसका कुछ पता नहीं चल रहा है। उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ है। श्याम सिंह के दोस्त हरिओम ने सैटरडे एसएसपी को मामले की शिकायत की है।

फेल हुआ और घर से चला गया

प्रेमनगर से महिला होमगार्ड का बेटा फेल होने के चलते फ्राइडे रात क्0 बजे से घर से चला गया है। शोभना, भूड़ प्रेमनगर में रहती हैं। उनकी ड्यूटी नारी निकेतन में लगी है। शोभना ने बताया कि उनका बेटा विजय कुमार क्ख्वीं के एग्जाम में फेल हो गया। उन्होंने बेटे से इस बारे में कुछ भी नहीं कहा लेकिन फिर भी वह न जाने क्यों घर छोड़कर चला गया।