-पुलिस ने सेक्स रैकेट संचालिका सहित तीन युवकों को भी किया गिरफ्तार

-कई माह से चला रहा था रैकेट, सूचना पर पुलिस ने मारा छापा, दो युवतियां बरामद

<द्गठ्ठद्द>क्चन्क्त्रश्वढ्ढरुरुङ्घ<द्गठ्ठद्दद्गठ्ठस्त्र> :

किला पुलिस ने संडे रात 11 बजे सूचना पर छापा मारकर बाकरगंज में सेक्स रैकेट को पकड़ लिया। पुलिस ने सैक्स रैकेट संचालिका को भी पकड़ लिया है। पूछताछ में महिला ने बताया कि वह कई माह से रैकेट चला रही है। सूचना मिलते ही ट्रेनी आईपीएस आशोक कुमार मीणा भी किला थाने पहुंचे और आरोपियों से पूछताछ की। पुलिस ने पकड़ी गई रैकेट संचालिका सहित युवतियों को महिला थाने भेज दिया है।

आपत्तिजनक हालत में पकड़े

किला निवासी गुड्डी पत्‍‌नी शाहिद मोहल्ले में ही रहती है। गुड्डी कई माह से सेक्स रैकेट का धंधा चलाने के लिए शहर के साथ मुरादाबाद और दिल्ली की कॉल ग‌र्ल्स को बुलाती थी। आसपास के लोग जब विरोध करते थे तो गुडों से पिटवाने की धमकी देती थी। जिसके चलते मोहल्ले में मोहल्ले में कोई उससे झगड़ा करने को तैयार नहीं था। जानकारी जब एक संगठन को लगी तो उन्होंने इसी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने रात को सटीक सूचना पर छापा मारा तो गुड्डी के मकान से दो युवतियां और तीन युवक आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए युवकों में शिवकुमार निवासी बारादरी, रिजवान और तस्लीम निवासी किला के निकले। पुलिस ने मौके पर सभी को गिरफ्तार कर थाने ले गई। पुलिस ने सैक्स रैकेट संचालिका गुड्डी को भी महिला थाने भेज दिया है।

और भी लोगों के नाम आ रहे सामने

पुलिस ने बताया कि महिला से पूछताछ में कई नाम सामने आ सकते हैं। क्योंकि महिला अकेले ही सैक्स रैकेट नहीं चलाती है इसमें और भी लोग शामिल है। जानकारी मिलने पर सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

-------------------

पुलिस ने सूचना पर छापा मारकर सेक्स रैकेट संचालिका गुड्डी के मकान से दो महिलाएं और तीन युवकों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। पकड़ी गई युवतियों को महिला थाने भेज दिया है। कार्रवाई की जा रही है।

अशोक कुमार मीणा, ट्रेनी आईपीएस