-सोनू ने पूछताछ में वार्ड ब्वॉय का लिया था नाम

-अब शपथ पत्र ने अशोक के द्वारा बच्चा देने का मामला

BAREILLY: खन्नू मोहल्ले से रेस्क्यू 3 वर्षीय आरुष के मामले में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं। बच्चे को पालने वाले सोनू ने चाइल्ड वेल्फेयर कमेटी के सामने कहा था कि उसे डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल के वार्ड ब्वॉय ने बच्चा दिया था। जबकि अब सोनू ने जो एसएसपी ऑफिस में शपथ पत्र दिया, उसके मुताबिक उसे बच्चा बिहारीपुर खत्रियान निवासी अशोक कपूर ने दिया था और वार्ड ब्वॉय का कोई लेना देना नहीं है। तो क्या सोनू बच्चे को पाने और वार्ड ब्वॉय को बचाने के लिए ऐसा कर रहा है। वहीं अब एसएसपी ऑफिस प्रार्थना पत्र लेकर पहुंचे रजनी व उसका भाई अशोक कुमार गायब हो गए हैं। इससे पहले सोनू और बार्ड ब्वॉय दिनेश दिवाकर फरार चल रहा है।

एक साथ तीन शपथ पत्र दिए

एसएसपी ऑफिस में मंडे को दी गए प्रार्थना पत्र के साथ तीन शपथ पत्र भी दिए गए हैं। एक शपथ पत्र सोनू, एक अशोक कपूर और एक रजनी गुप्ता के नाम से है। इन तीनों शपथ पत्र में बच्चा इज्जतनगर रेलवे क्रासिंग के पास झाडि़यों में लावारिस हालत में मिलना बताया गया है और बार्ड ब्वॉय दिनेश दिवाकर को निर्दोष बताया गया है। इससे साफ है कि सभी एक दूसरे को बचाने में लगे हुए हैं। ट्यूजडे को पुलिस अशोक कपूर के घर पहुंची तो वह गायब मिला। पुलिस रिटायर्ड वार्ड ब्वॉय के घर पहुंची तो पता चला कि वह 26 जुलाई से ही गायब हो गया है। वहीं मामले की जांच कर रही एएचटीयू का हॉस्पिटल प्रशासन सहयोग नहीं कर रहा है।

हॉस्पिटल में सादी वर्दी में पुलिस तैनात

हॉस्पिटल से बच्चा चोरी की वारदातों को रोकने के लिए अब मैटरनिटी वार्ड के आसपास सादी वर्दी में महिला पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। वह वहां घूमने वालों पर नजर रख रही हैं। कई बार लोग रिश्तेदार बनकर आसपास घूमते रहते हैं और फिर बच्चा लेकर गायब हो जाते हैं, ऐसे लोगों पर भी नजर रखी जा रही है।