-भमौरा में घर के बाहर सो रहे ससुर को दामाद ने मारी गोली

-हत्या कर पहुंचा घर, पुलिस पहुंचते ही बोला, हां मैने मारा

<-भमौरा में घर के बाहर सो रहे ससुर को दामाद ने मारी गोली

-हत्या कर पहुंचा घर, पुलिस पहुंचते ही बोला, हां मैने मारा

BAREILLY: BAREILLY: भमौरा में घर के बाहर सो रहे ससुर की दामाद ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद दामाद बाइक से अपने घर बदायूं पहुंच गया। वहां पर जैसे ही पुलिस पहुंची तो उसने स्वीकार कर लिया कि हां मैने हत्या की है। पुलिस ने उसके पास से तमंचा भी बरामद कर लिया है। उसने कहा कि पत्‍‌नी की विदाई न किए जाने और पिटाई का बदला लेने के हत्या की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दामाद पर बेटी को प्रताडि़त करने का आरोप

भ्भ् वर्षीय ओमपाल, घनौरा भमौरा में रहता था। उसके परिवार में पत्‍‌नी कमलेश और 7 बच्चे हैं। ओमपाल ने करीब डेढ़ साल पहले बेटी शीतल की शादी उगैती बदायूं निवासी नरेश से की थी। ओमपाल के घर वालों का आरोप है कि शादी के बाद से ही नरेश बेटी को दहेज के लिए प्रताडि़त करने लगा। जब हद हो गई तो वह बेटी को घ्ार ले आए।

बाइक रोकी और मार दी गोली

ओमपाल का घर सड़क के किनारे हैं। वेडनसडे रात में ओमपाल घर के बाहर चौपाल पर सो रहे थे। रात में करीब साढ़े क्ख् बजे नरेश बाइक से ओमपाल के घर पहुंचा। चौपाल पर सो रहे ससुर को तमंचे से गोली मार कर फरार हो गया। सूचना पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच शुरू की। जांच में ओमपाल के परिजनों ने दामाद पर शक जताया। सूचना पर पहुंची फील्ड यूनिट ने जांच पड़ताल की।

घर पहुंचते ही पहुंच गई पुलिस

पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस टीम दामाद नरेश के घर रात में ही पहुंच गई। नरेश कुछ देर पहले ही अपने घर पहुंचा था। पुलिस को देखते ही उसने कह दिया कि हां उसने ही ससुर की हत्या की है। जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया और उसके घर में रखा तमंचा बरामद कर लिया। नरेश ने पुलिस को बताया कि शादी के कुछ दिनों बाद ही उसकी पत्‍‌नी मायके में आकर रहने लगी थी। वह कई बार पत्‍‌नी को विदा कराने के लिए आया लेकिन वह नहीं गई। यही नहीं एक बार सालों ने उससे मारपीट भी की। इसके बाद वह जब भी पत्‍‌नी को फोन करता तो उसके साथ सभी गाली-गलौच करते। इससे परेशान होकर उसने ससुर को ठिकाने लगाने की ठान ली। वह वारदात से दो दिन पहले भी गया था लेकिन मौका नहीं मिला।

घर के बाहर सो रहे ससुर की दामाद ने गोली मारकर हत्या कर दी। दामाद को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

बृजेश श्रीवास्तव, एसपी रुरल बरेली