- फिटनेस सर्टिफिकेट बनवाने के लिए उमड़ी थी युवाओं की भीड़

- सीएमओ ने लगाई बाबू को लताड़, दो कांस्टेबल तैनात करने के दिए निर्देश

बरेली : जिस विभाग को कोरोना से बचाव की जिम्मेदारी शासन ने दी है। वहीं कोरोना बचाव की गाइड लाइन की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। ऐसा नजारा मंडे को सीएमओ ऑफिस में नजर आया, यहां भारी संख्या में युवा फिटनेस सर्टिफिकेट बनवाने के लिए जुटे थे। सर्टिफिकेट बनवाने की जल्दबाजी में ये युवा सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो करना भी भूल गए।

क्या है पूरा मामला

मंडे को सीएमओ ऑफिस के बाहर युवाओं की भारी भीड़ थी, ये युवा फिटनेस सर्टिफिकेट बनवाने के लिए जुटे थे, वहीं जो बाबू फिटनेस सर्टिफिकेट के आवेदन जमा कर रहे थे उनके ऑफिस में युवा अपनी बारी चक्कर में सोशल डिस्टेंसिंग तार-तार करते नजर आए। बाबू के समझाने पर भी युवा मानने को तैयार नहीं थे, मामले की भनक जब सीएमओ तक पहुंची तो वह खुद अपने ऑफिस से बाहर आकर बाबू को लताड़ लगाई। वहीं युवाओं पर नाराजगी जताई। सीएमओ के समझाने के बाद ही युवा आफिस से बाहर निकले।

दो कांस्टेबल तैनात करो

कोरोना से बचाव की गाइडलाइन का ठीक प्रकार से पालन हो सके इसके लिए सीएमओ ने डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल चौकी इंचार्ज चमन गिरी को आदेश दिया कि जब तक फिटनेस सर्टिफिकेट बनने का कार्य यहां जारी है दो कांस्टेबल की तैनाती यहां की जाए जिससे कड़ाई से गाइड लाइन का अनुपालन हो सके।