-सीबीगंज थाना के चंद्रपुर जोगियान में व्हाट्सएप पर एक धर्म के खिलाफ थी पोस्ट

BAREILLY: सोशल साइट व्हाट्सएप पर किसी समुदाय या धर्म गुरु के खिलाफ टिप्पणी के मामले बढ़ते जा रहे हैं। साइबर सेल की चेतावनी के बावजूद सैटरडे को सीबीगंज थाना के चंद्रपुर जोगियान में भी एक समुदाय के खिलाफ व्हाट्सएप पर आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर बवाल हो गया। पोस्ट करने वाले के विरोध में काफी लोग थाना पहुंच गए। सूचना पर एसपी ट्रैफिक ओपी यादव, सीओ सिटी फ‌र्स्ट सिद्धार्थ वर्मा व अन्य पुलिस अधिकारी पहुंच गए और लोगों को समझाकर मामला शांत किया। पुलिस ने पोस्ट भेजने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है।

कंपाउंडर ने की है पोस्ट

पुलिस के मुताबिक चंद्रपुर जोगियान निवासी शख्स ने देखा कि एक ग्रुप में समुदाय के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट पड़ी हुई है। पोस्ट करने वाला प्रेमनगर एरिया के एक नर्सिग होम में कम्पाउंडर है। उसने पोस्ट देखने पर गांव के अन्य लोगों को दिखाया तो सभी गुस्से में आ गए और थाना पहुंच गए। बताया जा रहा है कि जो पोस्ट ग्रुप में डाली गई है। उसी तरह की पोस्ट सिरौली, शीशगढ़ और देवरनियां भी की गई थी। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

व्हाट्सएप पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने का लोगों ने विरोध किया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

ओपी यादव, एसपी ट्रैफिक बरेली