-प्रेमनगर थाना प्रभारी को गैंगस्टर की कार्रवाई न करने पर लगाई फटकार

-रात में घर जाने वाले पुलिसकर्मियों के नाइट पास पर भी लगाई रोक

BAREILLY: प्रेमनगर थाना में फ्राइडे आधी रात को एसएसपी ने क्लास लगाई। इस दौरान उन्होंने थाना के रजिस्टर की जांच की, जिसमें बदमाशों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई न करने पर नाराजगी जाहिर की। यही नहीं उन्होंने रात में घर पहुंचने वाले पुलिसकर्मियों के नाइट पास पर भी रोक लगा दी। वहीं एसएसपी ने सैटरडे समाधान दिवस में भी कैंट व सुभाषनगर थाना पुलिस पर नाराजगी जाहिर करते हुए रिकॉर्ड सुधारने के निर्देश दिए।

डेढ़ घंटे तक रहे एसएसपी

एसएसपी प्रेमनगर थाना में अचानक करीब साढ़े 12 बजे पहुंच गए। एसएसपी के पहुंचने पर सीओ सिटी फ‌र्स्ट भी थाने में पहुंचे। यहां पर एसएसपी ने थानों का रिकॉर्ड चेक किया। एसएसपी ने देखा कि प्रेमनगर में कई ऐसे बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज है, जिन पर गैंगस्टर की कार्रवाई होनी चाहिए, लेकिन एसएचओ ने उन बदमाशों के खिलाफ कठोर एक्शन नहीं लिया गया। इस पर एसएसपी ने नाराजगी जाहिर करते हुए फटकार लगाई। रात में थानों में काफी कम संख्या में पुलिसकर्मी मिले तो उन्होंने सीओ को निर्देश दिया कि पुलिसकर्मियों के नाइट पास रोक दिए जाएं। उन्होंने सख्त निर्देश दिए कि रात में ज्यादा से ज्यादा पुलिसकर्मी बैरिक में रुकें। ताकि जरूरत पर पुलिस फोर्स मौजूद रहे।

कैंट व सुभाषनगर थाना में पहुंचे एसएसपी

सैटरडे को आयोजित समाधान दिवस में एसएसपी आरके भारद्वाज सुभाषनगर और कैंट थाना पहुंचे। एसएसपी ने दोनों थानों के रजिस्टर चेक किए। रजिस्टर में कमी होने पर एसएसपी ने नाराजगी जाहिर करते हुए जल्द से जल्द इनमें सुधार करने के निर्देश दिए। एसएसपी ने निर्देश दिए कि भूमि विवाद रजिस्टर को सही से मेंटेन किया जाए। इसके अलावा बीट कांस्टेबल अपनी बुक को सही से अपडेट रखें।