छात्रा को खींचकर खेत में ले गया आरोपी, चीख-पुकार सुनकर लोगों ने बचाया

>NAWABGANJ: क्षेत्र सहोदर नगला गांव के पास

फ्राइडे को कोचिंग पढ़कर लौट रही एक हाईस्कूल की छात्रा से युवक ने रेप का प्रयास किया। आरोपी छात्रा को खेत में खींच ले गया। उसकी चीख-पुकार सुनकर जब लोग दौड़े तो आरोपी वहां से भाग निकला। छात्रा के पिता ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बताते चलें कि एक अन्य मामले में गत 30 जुलाई को भी एक छात्रा से अधेड़ ने रेप का प्रयास किया था।

घर लौट रही थी छात्रा

कस्बा निवासी एक विद्यालय की हाईस्कूल की छात्रा फ्राइडे को कोचिंग पढ़कर घर लौट रही थी। आरोप है कि सहोदर नगला गांव को जाने बाली माइनर पर एक युवक पहले से घात लगाए बैठा था और छात्रा को आता देखते उसने दबोच लिया। छात्रा को वह घसीट कर एक खेत में ले गया। उसने चीख-पुकार सुनी तो राहगीर इकट्ठा होने लगे। लोगों को आता देखकर आरोपी वहां से भाग निकला। इसके बाद छात्रा के पिता ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर लेकर मामले की जांच में जुट गई है।

अधेड़ ने किया था रेप का प्रयास

गत 30 जुलाई को भी एक छात्रा विद्यालय से पढ़कर अपने घर वापस जा रही थी। इस दौरान एक अधेड़ ने छात्रा को पकड़कर उसके साथ रेप का प्रयास किया था। छात्रा की चीख-पुकार पर राहगीरों ने अधेड़ को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था।

तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

राजीव कुमार शर्मा थानाध्यक्ष नवाबगंज