-सूचना पर चीफ प्रॉक्टर के पहुंचने से पहले सुलझा मामला

>BAREILLY: बीसीबी के ग्राउंड में सो रहे स्टूडेंट लीडर को उठाना, जूनियर स्टूडेंट को भारी पड़ गया। उसने लाठी लेकर जूनियर को मैदान पर दौड़ाया। मौके पर मौजूद अन्य स्टूडेंट्स ने समझाकर स्टूडेंट लीडर को शांत कराया। वहीं, सूचना मिलने पर चीफ प्रॉक्टर के पहुंचने से पहले स्टूडेंट लीडर साथियों के साथ मौके से चला गया।

बीए थर्ड ईयर का है स्टूडेंट

फ्राइडे को बीए थर्ड का स्टूडेंट शैलेश भास्कर बीसीबी के क्रिकेट मैदान पर सो रहा था। इस दौरान जूनियर ने उसे जगा दिया। स्टूडेंट लीडर ने जब इसका विरोध जताया, तो मौके पर मौजूद छात्रा ने माफी मांगकर उसे शांत करा दिया। स्टूडेंट लीडर जैसे ही जाने लगा, तभी जूनियर ने उस पर कमेंट कर दिया। इस पर स्टूडेंट लीडर भड़क गया। उसने बैरियर पर तैनात सुरक्षाकर्मियों से लाठी छीनी और मैदान पर जा पहुंचा, लेकिन तब तक कमेंट करने वाला जूनियर वहां से भाग चुका था। इसके बाद उसने जूनियर के एक साथी को बैरियर पर पकड़ लिया, जिसके माफी मांगने पर स्टूडेंट लीडर ने उसे छोड़ दिया। वहीं, स्टूडेंट लीडर ने अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताया।

स्टूडेंट लीडर के हंगामे की सूचना जब मिली, तो मैं मौके पर पहुंचा। लेकिन तब तक वह जा चुका था। कॉलेज में अनुशासन में न रहने वालों पर एक्शन लिया जाएगा।

डॉ। एसपी मौर्य, चीफ प्रॉक्टर