-बीसीबी में एग्जाम के दौरान कमरे में घुसने का किया प्रयास

-वाइस प्रिंसिपल ने प्रिंसिपल से लिखित में की शिकायत

फोटो

क्चन्क्त्रश्वढ्ढरुरुङ्घ

मंडे को नशे की हालत में बरेली कॉलेज में हंगामा मचाने वाले स्टूडेंट लीडर रवि गोला ने थर्सडे को भी कॉलेज कैंपस में उत्पात मचाया। चहेते स्टूडेंट्स को नकल सामग्री देने का प्रयास किया, लेकिन मौके पर मौजूद वाइस प्रिंसिपल और चीफ प्रॉक्टर ने उसे रोक लिया। प्रिंसिपल ने चीफ प्रॉक्टर को स्टूडेंट लीडर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के आदेश दिया है।

कैंपस में टहलता रहा स्टूडेंट लीडर

थर्सडे को कॉलेज में तीसरी पाली में यूजी में बीएससी थर्ड ईयर केमिस्ट्री का थर्ड और बीए थर्ड ईयर के हिस्ट्री का फ‌र्स्ट का पेपर था। वहीं, पीजी में एमएससी फिजिक्स, एमएससी केमिस्ट्री, एमएससी जूलॉजी, एमएससी बॉटनी और एमएससी एन्वॉयरमेंट साइंस का पेपर था। करीब ढाई बजे स्टूडेंट लीडर रवि गोला पूर्वी गेट से कॉलेज कैंपस में घुस गया। वह घंटाघर के पास टहल रहा था। वाइस प्रिंसिपल ने उसे डांटकर कैंपस से भगा दिया। शाम को करीब पौने छह बजे वह दोबारा कॉलेज में आया और कॉमर्स ब्लॉक के कमरा नंबर 40 में नकल सामग्री देने का प्रयास किया। लेकिन, वाइस प्रिंसिपल ने उसे पकड़ लिया। साथ ही चीफ प्रॉक्टर को सौंपते हुए कार्रवाई के निर्देश दिए। इसके साथ ही उन्होंने प्रिंसिपल डॉ। सोमेश यादव से स्टूडेंट लीडर की शिकायत की है। प्रिंसिपल ने चीफ प्रॉक्टर को मुकदमा दर्ज कराने का आदेश दिया है।

स्टूडेंट लीडर दो बार कॉलेज कैंपस में घूमता मिला था। प्रकरण प्रिंसिपल के संज्ञान में हैं। प्रिंसिपल मुकदमा दर्ज कराने के आदेश दिए हैं। जल्द ही स्टूडेंट लीडर के खिलाफ मुकदमा कराया जाएगा।

डॉ। एसपी मौर्य, चीफ प्रॉक्टर