-रोटरी क्लब बांस बरेली के समर फेस्टिवल मेले में अंतिम दिन उमड़ी भीड़

- दिल्ली की फेम सिंगर केली सिंह के सुरों से गूंजा मेला ग्राउंड, मेला क्वीन बनने की दिखी बेताबी

BAREILLY:

रोटरी क्लब ऑफ बांस बरेली द्वारा एमबी इंटर कॉलेज में चल रहे ग्रांड समर फेस्टिवल मेला के तीसरे दिन खूब रौनक रही। एक ओर मंच पर कलाकारों की परफार्मेस होती रही तो दूसरी ओर ग्राउंड पर लोग थिरकते रहे। इसके अलावा ग्राउंड में लगे स्टाल्स पर लोगों ने जमकर खरीदारी भी की। जानकारी देते हुए मेला डायरेक्टर राहुल लखोटिया ने बताया कि आखिरी दिन हजारों की तादाद में लोग मेले में पहुंचे। फैशन शो में पार्टीसिपेंट्स की मौजूद व्यूअर्स ने हौसला अफजाई की। वहीं, बेले डांस को देखने का लोगों में खासा क्रेज रहा।

केली के गीतों ने मोहा मन

शाम ढलते ही मेले का रंग चढ़ना शुरू हो गया। लोग दिल्ली की फेम सिंगर केली सिंह के सुरों को सुनने के लिए बेताब रहे। जैसे ही केली ने माइक संभाला और गुनगुनाना शुरू किया जो जहां था वहीं, थिरकता नजर आया। उन्होंने एक से बढ़कर एक सांग्स गाकर सभी का मन मोह लिया और थिरकने पर मजबूर किया। साथ ही, डांस परफार्मेस चलती रही। बच्चों के टैलेंट हंट शो यानि सिंगिंग कॉम्पिटीशन से भी ग्राउंड सुरों से सराबोर रहा। अट्रैक्टिव परफार्मेस देखकर व्यूअर्स भाव विभोर हो गए।

मेला क्वीन बनने की बेताबी

मेले के आखिरी दिन मेला क्वीन बनने को लेडीज बेताब रहीं। ऑर्गनाइज मेला क्वीन कॉम्पिटीशन में पार्टीसिपेशन के लिए लेडीज क्रेजी दिखीं। मेला क्वीन के विनर का अनाउंसमेंट देर रात किया गया। कार्यक्रम का आयोजन बीएल एग्रो और खंडेलवाल एडिबल ऑयल के सहयोग से संपन्न किया गया है। कार्यक्रम के चीफ गेस्ट आईजी बरेली जोन डीके ठाकुर, स्पेशल गेस्ट दिलीप खंडेलवाल रहे। वहीं, पदाधिकारियों में अध्यक्ष सुभाष चंद्र अग्रवाल, उपाध्यक्ष ऋषि कुमार शर्मा, संयुक्त सचिव प्रवीण अग्रवाल, सचिव संजय गोयल व अन्य मौजूद रहे।