-सुभाषनगर में सस्पेंडेड सिपाही समेत दोनों पक्षों के 10 लोगों पर पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

-जल्द ही पीलीभीत डिस्ट्रिक्ट में बर्खास्तगी के लिए भेजी जाएगी रिपोर्ट,

<-सुभाषनगर में सस्पेंडेड सिपाही समेत दोनों पक्षों के क्0 लोगों पर पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

-जल्द ही पीलीभीत डिस्ट्रिक्ट में बर्खास्तगी के लिए भेजी जाएगी रिपोर्ट,

BAREILLY: BAREILLY: सुभाषनगर में जमीन को लेकर चल रही जंग में आखिरकार अब पुलिस ने भी सस्पेंडेड सिपाही समेत दोनों पक्षों के क्0 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सभी के खिलाफ बवाल करने और फायरिंग करने की धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है। वहीं अब पुलिस सिपाही की बर्खास्तगी की तैयारी में जुट गई है और जल्द ही रिपोर्ट पीलीभीत डिस्ट्रिक्ट में भेज दी जाएगी।

क्म् जून को हुआ था विवाद

मढ़ीनाथ चौकी इंचार्ज उमेश कुमार शर्मा के मुताबिक क्म् जून को शांति विहार में प्लॉट की नपाई को लेकर प्रदीप शर्मा उर्फ राम खिलाड़ी और राहुल शर्मा में विवाद हुआ था। जिसमें एक पक्ष के प्रदीप शर्मा, सस्पेंड सिपाही सुरकेश शर्मा, ओमवीर, मोहित मिश्रा, और मुकेश गुप्ता और दूसरे पक्ष से राहुल शर्मा, रोहित शर्मा, सुमित शर्मा, पंकज शर्मा और प्रताप के बीच में आपस में झगड़ा हुआ। झगड़े के दौरान फायरिंग की गई। जिसके बाद मोहल्ले में दहशत फैल गई। बता दें कि इस मामले में थाना में भी झगड़ा हुआ था। उस वक्त पुलिस ने सिर्फ चार लोगों का शांतिभंग में चालान किया था। लेकिन अब मामला बढ़ता देख उमेश शर्मा की ओर से सभी दस लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

जेल के पास घेरने का आरोप

वहीं इस मामले में ट्यूजडे मोहित शर्मा की पत्‍‌नी कोमल शर्मा ने एसपी सिटी से शिकायत की कि सुरकेश, प्रदीप व अन्य ने जेल में पति से मिलने जाने के दौरान उसका रास्ता रोका और जान से मारने की धमकी दी। एसपी सिटी ने शिकायत को एसएचओ कोतवाली को ट्रांसफर की है और आदेश दिया है कि सीसीटीवी फुटेज देखकर जांच करें और जरूरत हो तो एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई करें।