शाही थाना क्षेत्र के जंगल में तीन बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम, कार बरामद

सुबह घर पहुंची किशोरी, पुलिस ने तहरीर बदलवाकर दर्ज किया अपहरण का केस

>BAREILLY: शीशगढ़ के जाफरपुर गांव की रहने वाली एक किशोरी का सैटरडे रात तीन बदमाशों ने अपहरण कर जंगल में गैंगरेप किया। संडे सुबह बदहवास किशोरी घर पहुंची और उसने वारदात की जानकारी परिवार के लोगों को दी। घर वाले मुकदमा दर्ज कराने थाने पहुंचे तो पुलिस ने खेल कर दिया। पुलिस ने तहरीर बदलवाकर अपहरण का मुकदमा दर्ज कर पीडि़ता और परिजनों को टरका दिया।

घर पर सो रही थी किशोरी

शीशगढ़ के जाफरपुर गांव निवासी 13 वर्षीय किशोरी सैटरडे रात अपने घर में सो रही थी। रात में तीन बदमाश स्कार्पियो कार से पहुंचे और तमंचे के बल पर उसका अपहरण कर लिया। बदमाश उसे शाही थाना इलाके एक जंगल में ले गए। बताया गया कि इसी दौरान एसपी रूरल हमराहियों के साथ किसी दूसरे गैंग के बदमाशों को पकड़ने के लिए घेराबंदी कर रहे थे। इसके चलते किशोरी को अपहरण कर ले जाने वाले बदमाशों ने गाड़ी वहीं पास में जंगल में छोड़कर किशोरी को पैदल ही वारदात स्थल की ओर ले गए। इसके बाद पुलिस की नजर स्कार्पियो पर पड़ गई तो शाही पुलिस ने उसे अपने कब्जे में ले लिया।

हैवानों ने लूट ली अस्मत

इधर जंगल में बारी-बारी से हैवानों ने किशोरी की अस्मत को तार-तार किया। इसके बाद उसे छोड़कर फरार हो गए। किसी तरह बदहवास हालत में किशोरी सुबह अपने घर पहुंची और परिजनों को इसकी जानकारी दी। परिजन किशोरी को लेकर थाने पहुंचे तो पुलिस मुकदमा दर्ज करने में आनाकानी करने लगी। पुलिस ने गैंगरेप की तहरीर को चेंज करवा दिया और एक आरोपी जाफरपुर गांव निवासी उमर पर अपहरण का मुकदमा दर्ज कर परिजनों को टरका दिया।

तहरीर के आधार पर अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा जाएगा। प्रथम दृष्टया मामला अफेयर का लग रहा है।

हरीश कुमार राजपूत, थाना प्रभारी शीशगढ