-सुभाषनगर के अलग-अलग एरिया में चार घरों में चोरी

-लाखों की ज्वैलरी व नकदी पर हाथ किया साफ

BAREILLY: सुभाषनगर के अलग-अलग एरिया में चोरों ने होली के दौरान जमकर माल उड़ाया। चोरों ने होली पर बाहर गए लोगों के घर के ताले तोड़कर लाखों की कीमत की ज्वैलरी, नकदी, व अन्य सामान चोरी कर लिया। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

1------------------

रिटायर्ड जेई का घ्ार खंगाला

राजाराम, बीडीए कालोनी इंद्रा नगर में रहते हैं। वह बदायूं से बिजली विभाग से जेई के पद से रिटायर्ड हैं। वह होली पर 12 मार्च को गांव गए हुए थे। 14 मार्च की सुबह पड़ोसियों ने बताया कि उनके घर के ताले टूटे हुए हैं। चोर घर से 30 हजार नकद, एक लैपटॉप, एक टैबलेट, पत्‍‌नी और बहू की करीब 8 लाख की ज्वैलरी व अन्य सामान ले गए हैं।

2-----------------

सेल्समैन और प्रापर्टी डीलर के घर चोरी

सुभाषनगर के बीडीए कालोनी अनुपम नगर में चोरों ने सेल्स मैनेजर और प्रापर्टी डीलर के घर के ताले तोड़ दिए। अखिलेश शर्मा, गमी की होली मनाने बिसौली बदायूं गए थे। वेडनेसडे को जब वह वापस आए तो घर के ताले टूटे थे। चोर घर से 10,200 रुपए नकद, 1 सोने की चेन, 2 अंगूठी, और पायल ले गए हैं। वहीं उनके घर के पीछे रहने वाले प्रापर्टी डीलर प्रदीप के घर से चोर 3 हजार रुपए, 10 चांदी के सिक्के, और ज्वेलरी लेकर गए हैं।

3--------------------

चोरी की एफअाईआर दर्ज

सुभाषनगर के अशोक नगर में 11 मार्च की रात चोरों ने राहुल सक्सेना के घर का ताला तोड़ दिया। चोर उनके घर से 50 हजार नकद, 4 तोला सोने की ज्वैलरी, एलईडी टीवी, जूता और बच्चे के खड़ुआ लेकर गए हैं। वेडनसडे पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।