-डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में पकड़ा गया मरीज चोर, सीसीटीवी में हुआ था कैद

-मोबाइल शॉप में चोरी करने वाले चोर ने कोतवाली से भागने का किया प्रयास

<-डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में पकड़ा गया मरीज चोर, सीसीटीवी में हुआ था कैद

-मोबाइल शॉप में चोरी करने वाले चोर ने कोतवाली से भागने का किया प्रयास

BAREILLY: BAREILLY: सिटी में एक के बाद एक चोरी की वारदातें हो रही हैं। सिटी के सेफ जोन में कलेक्ट्रेट के पास चोरों ने गैस एजेंसी में चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। वहीं डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में मरीज बनकर पहुंचे चोर को सीएमएस ने सीसीटीवी फुटेज में पहचान पकड़वा दिया। इसके अलावा रोडवेज से मोबाइल चोरी में पकड़े गए युवक ने कोतवाली से भागने का प्रयास किया।

क्----------------

सवा लाख का माल किया साफ

रतिराम सिंह राठौर की कचहरी स्थित सिविल लाइंस में गणेश गैस सर्विस नाम से एजेंसी है। मंडे सुबह छुट्टी होने के चलते वह गैस एजेंसी को देखने गए तो देखा कि एजेंसी के ताले टूटे हुए हैं। चोर अंदर रखे करीब 8क् हजार रुपए नकद, दो इनवर्टर, एक गैस सिलिंडर व 9 गैस चूल्हे समेत करीब सवा लाख का माल लेकर फरार हो गए। रतिराम ने कोतवाली में तहरीर दी है।

ख्----------------------------

एक रुपए का पर्चा बनवाकर चोरी

मंडे सुबह डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में चोरी करने के आरोपी जुबेर रजा खां को गिरफ्तार कर लिया गया। जुबेर मूलरूप से सिरौली का रहने वाला है। वह जसौली किला में रहता है। वह उर्दू की तालीम हासिल कर रहा है। क्म् दिसंबर को वह मलेरिया विभाग में आया था और यहां पर एडमिट विरिकेश के रिश्तेदार का मोबाइल चुराकर ले गया था। चोरी की वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी। मंडे को वह फिर से एक रुपए का पर्चा बनवाकर हॉस्पिटल में एंट्री ले रहा था लेकिन सीएमएस की सीसीटीवी में नजर पड़ गई और उन्होंने उसे पहचान लिया। जिसके बाद उसे कर्मचारियों की मदद से पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

फ्-------------------------

कोतवाली से भागा, फिर पकड़ा

मंडे सुबह कोतवाली से पूछताछ के लिए बुलाए गया चोरी के आरोपी ने भागने की कोशिश की। कोतवाली ऑफिस में तैनात पुलिसकर्मियों ने शोर मचाया तो उसे एसएसआई ने दौड़कर पकड़ लिया। कोतवाली से भागने वाले चोर की पहचान इकराम के रूप में हुई है। उसे संडे रात पुलिस ने रोडवेज के पास से मोबाइल चोरी के आरोप में पकड़ा था। कोतवाली में इससे पहले बिना कागजी कार्रवाई के थाने में बैठाए गए आरोपियों ने भागने की कोशिश की है हालांकि इनमें कई पकड़ गए लेकिन ऐसे में सवाल खड़ा होता है कि पुलिस इनपर ध्यान क्यों नहीं देती।