चोर दो दुकानों से नकदी समेत ले गए ढाई लाख का सामान

पीडि़तों की सूचना पर पहुंची पुलिस, जांच के बाद दर्ज कर लिया मुकदमा

मीरगंज: कस्बा स्थित सिंधौली चौराहा मार्केट में चोरों ने दो दुकानों में सेंध लगाकर नकदी समेत करीब ढाई लाख रुपए का माल साफ कर दिया। सुबह दुकानदार दुकान खोलने के लिए पहुंचे, तो उन्होंने चोरी की जानकारी हुई। सूचना पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। इसके अलावा एक दुकान में चोर ने सेंध लगाई लेकिन कुछ ले जाने में सफल नहीं हुए।

नकदी और अन्य सामान समेटा

सैटरडे सुबह सिंधौली गांव निवासी मुनस्सर अली अपनी राजा कम्यूनिकेशन शॉप में फ्राइडे रात चोरों ने सेंध लगा दी। सेंध लगाकर चोर एक लैपटाप, एक कैमरा, 150 मोबाइल सेट, 30 हजार के रिचार्ज कूपन, 32 सिम कार्ड इसके अलावा नौ हजार रुपए नकद समेत करीब डेढ़ लाख रुपए का माल समेट ले गए। सैटरडे सुबह जब मुनस्सर दुकान खोलने के लिए पहुंचे तो सेंध लगा देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

पड़ोसी दुकान में भी लगाई सेंध

चोरों ने करतरा गांव निवासी हनीफ की दुकान में सेंध लगाकर दस हजार नकदी समेत कीमती साडि़यां एवं सिगरेट आदि समेत करीब एक लाख रुपए का माल पार कर दिया। चोर यही नहीं रुके चोरों ने इसके अलावा एक और दुकान में सेंध लगाया लेकिन यहां फर्नीचर रखा होने के चलते वह कुछ ले जाने में कामयाब नहीं हो सके। पीडि़तों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल की। वहीं पीडि़तों की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया। थानेदार सतीश यादव का कहना है कि चोरी के मामले में मौके पर जाकर जांच की गई है। केस दर्ज कर चोरों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है।