-सैटेलाइट के पास हादसे में दंपति और भमोरा के पास युवक की मौत

-हादसे के बाद चालक वाहन लेकर मौके से हो गया फरार

>

BAREILLY शहर और देहात में ट्यूजडे रात को हुए अलग-अलग सड़क हादसों में सिंचाई विभाग के रिटायर जिलेदार और उनकी पत्नी की मौत हो गई। वे बाइक से ससुराल से वापस घर लौट रहे थे। रास्ते में किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौत हो गई। वहीं ससुराल में भाई के पास भमोरा मिलने आए छोटे भाई को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घर को लौट रहे थे वापस

अलीगंज थाना क्षेत्र के भीकम गौंटिया निवासी कृष्ण सुन्दर लाल 60 वर्षीय पत्नी शांति 58 वर्षीय के साथ भैया दूज पर फरीदपुर थाना क्षेत्र के गांव विलौआ ससुराल गए थे। शाम को वह बाइक से पत्नी के साथ वापस घर लौट रहे थे। रास्ते में सैटेलाइट के पास किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें पत्नी शांति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति कृष्ण सुन्दर लाल ने एक निजी हॉस्पिटल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे के बाद पुलिस की सूचना पर परिजन भी बरेली पहुंच गए। परिजनों ने बताया कि कृष्ण सुन्दर लाल के दो बेटे और चार बेटियां हैं। वह सिंचाई विभाग में जिलेदार के पद से रिटायर हुए थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए।

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

उझानी कोतवाली निवासी सर्वेश दीपावली पर ससुराल में रह रहे अपने भाई महेन्द्र के पास भमोरा आया था। वह ट्यूजडे शाम खाना खाने के बाद सड़क पर टहलने के लिए निकला था। तभी किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों का रो-रोक बुरा हाल हो गया।

--------------

किला के पास हुआ हादसा

सिटी शमशान भूमि रेलवे फाटक के पास ट्यूजडे को तेजपाल और राजीव की बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंच परिजन दोनों को एम्बुलेंस से डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल ले गए।