-रामबारात पर रहेगी पुलिस प्रशासन की नजर, खराफातियों पर रहेगी सख्ती

-जिस एरिया से निकलेगी राम बारात उस एरिया की काट दी जाएगी सप्लाई

1-कंपनी आरएएफ

1-प्लाटून पीएसी

3-सीओ

10-इंस्पेक्टर

40-एसआई

150-कांस्टेबल

बरेली: शहर में राम बारात संडे यानि आज निकाली जाएगी। इसको लेकर जिला प्रशासन ने पूरी तैयारी कर रूट मैप तैयार कर लिया है। राम बारात संडे सुबह करीब दस बजे बड़ी बमनपुरी नृसिंह भगवान के मंदिर से शुरू होगी और शहर के विभिन्न मार्गो से होकर निकाली जाएगी। राम बारात में पुलिस के साथ पीएसी भी तैनात रहेगी। लेकिन इस बार ट्रंक सीवर लाइन बिछाने को लेकर कई जगह सड़कें खोदी गई हैं जिसके चलते राम बारात में शामिल होने वाले हुरियारों को सावधानी बरतनी होगी।

चप्पे-चप्पे पर तैनात होगी फोर्स

पुलिस टीमें शहर के प्रमुख चौराहों पर तैनात होंगी। किसी भी प्रकार से माहौल न बिगड़े इसके लिए यह टीमें पूरी तरह अलर्ट रहेंगी। वहीं बमनपुरी से शुरू होकर राम बारात जहां-जहां से निकलेगी साथ में पुलिस फोर्स भी चलेगी जिससे कोई माहौल न खराब करे। वहीं सभी थानाध्यक्षों को आदेश जारी किया गया है, कि होली से एक दिन पूर्व ही शहर के मोहल्लों में लगातार पेट्रोलिंग की जाए। जिससे खुराफातियों के हौंसले दम न भर सकें। राम बारात में सुरक्षा व्यवस्था के चलते करीब 500 पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है।

यहां से निकलेगी शोभायात्रा

शोभायात्रा नृसिंह मंदिर से प्रारंभ होकर, मलूकपुर चौराहा, बिहारीपुर ढाल, कुतुबखाना, घंटाघर, नावल्टी चौराहा और श्यामगंज होते हुए वापस नृसिंह मंदिर पर आकर संपन्न होगी। रास्ते में जगह-जगह राम बारात का स्वागत किया जाएगा।

बिजली सप्लाई रहेगी बाधित

शहर में जिस एरिया से राम बारात निकाली जाएगी उस एरिया की बिजली सप्लाई बंद कर दी जाएगी। इतना ही नहीं उस एरिया के लोगों को पानी की समस्या न हो इसके लिए नगर निगम पानी की सप्लाई करेगा। इसके लिए नगर निगम ने अपनी टीम को पूरी तरह से मुस्तैद कर दिया है। ताकि लोगों को होली पर पानी की समस्या न हो।