-सुबह रेलवे टै्रक क्रास करते हुए ट्रेन की चपेट में आया, परिवार में दीपावली की खुशियां बदली मातम में

>BAREILLY: शहर के मुरावपुर मोहल्ला के एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से सैटरडे सुबह मौत हो गई। वह सुबह खेत पर कुछ काम करने के लिए रेलवे जाने के लिए रेलवे ट्रैक क्रास कर रहा था। तभी किसी ट्रेन की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई। उसकी मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। दीपावली की खुशियां मातम में तब्दील हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भ्ोज दिया।

सुबह छह बजे हुआ हादसा

किला थाना क्षेत्र के मोहल्ला मुरावपुर निवासी राकेश (22) सुबह करीब छह बजे घर से उठकर खेत पर जा रहा था। तभी लालकुंआ की तरफ से बरेली आ रही ट्रेन की चपेट में राकेश आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। राकेश की मौत की सूचना जैसे ही परिजनों को मिली घर में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने बताया कि राकेश दो भाइयों में छोटा था। राकेश की मां ब्रजरानी ने बताया कि वह दीपावली की तैयारी में लगा था, इसीलिए सुबह जल्दी उठकर काम निपटाने को घर से निकला था। जिसके बाद घर हादसे की सूचना पहुंची।

ट्रेन से गिरकर युवक घायल

ट्रेन से गिरकर सैटरडे सुबह बदायूं के उझानी थाना क्षेत्र के गांव वरा नामदेव का दीपक मीरगंज के नगरिया कल्यान के पास घायल हो गया। सुबह जंगल वीरपाल की जब नजर उस पर पड़ी तो उसकी सांसे चल रही थी, पुलिस ने घायल को एम्बुलेंस से उसे बरेली हॉस्पिटल भेजकर परिजनों को सूचना दे दी।