- सितारगंज से बरेली होकर अलीगढ़ जा रहा था ट्रक, देर रात होने के चलते बड़ा हादसा टला

बरेली। शराब की खाली पेटियां लेकर उत्तराखंड से बरेली होते हुए अलीगढ़ जा रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर आईवीआरआई ओवरब्रिज से नीचे गिरकर पलट गया। देर रात होने के चलते कोई हादसे की चपेट में नहीं आया, लेकिन ट्रक ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद ड्राइवर को केविन से बाहर निकला और एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके पास से मिले डॉक्यूमेंट्स व मोबाइल फोन की मदद से उनकी पहचान करके पुलिस ने ट्रक मालिक और उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। ़

रेलिंग तोड़कर नीचे गिरा ट्रक

इज्जतनगर पुलिस ने बताया कि उधम सिंह नगर के सितारगंज निवासी नरेंद्र पाल ट्रक ड्राइवर थे। वह वेडनसडे को सितारगंज से शराब की खाली पेटियां लेकर बरेली होते हुए अलीगढ़ जा रहे थे। देर रात करीब एक बजे आईवीआरआई पुल पर ट्रक अनियंत्रित होकर रेलिंग पर चढ़ता हुआ नीचे गिर गया। ट्रक गिरने से चालक की केविन में ही मौत हो गई और ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। मौके पर ट्रक में लदी खाली पेटियां भी पूरी सड़क पर फैल गईं। हालांकि देर रात में यातायात बंद होने के चलते कोई इस हादसे की चपेट में नहीं आया। दिन के वक्त अगर हादसा होता तो हालात गंभीर हो सकते थे।

सूचना पर पहुंचे परिवार वाले

सूचना पर पहुंचने के बाद पुलिस ने सबसे पहले ड्राइवर को ट्रक केविन से निकालने की कोशिश की। काफी मशक्कत के बाद केविन को खोलकर चालक के शव को बाहर निकाला। पुलिस ने ट्रक से मिले सामान व मोबाइल की मदद से ट्रक मालिक व मृतक के परिजनों से संपर्क किया। सूचना पर उसका परिवार व मालिक भी शहर पहुंच गया और पोस्टमार्टम के बाद वह शव को अंतिम संस्कार के लिए उत्तराखंड ले गए। दोपहर बाद पुलिस ट्रक को मौके से हटवा सकी। हालांकि सुबह ही बिखरा हुआ सामान समेटकर यातायात शुरू कर दिया गया था।