-कोतवाली एरिया में चाचा बीए की छात्रा का दो साल से कर रहा था शोषण

-शिकायत करने पर किया झगड़ा, बचाव में चौकी में दिखाए लेटर

BAREILLY: कोतवाली में बीए की छात्रा के साथ रिश्ते के चाचा ने दो साल तक शोषण किया। जब छात्रा के परिजनों को पता चला तो उन्होंने शिकायत। इस पर आरोपी के परिजनों ने झगड़ा शुरू कर दिया। पुलिस दोनों पक्ष को चौकी ले गई तो आरोपी के परिजनों ने बचाव में लेटर पेश कर दिए। एसएचओ ने शिकायत मिलने के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई का आदेश दिया।

मुंह खोलने पर दी धमकी

किशोर बाजार निवासी छात्रा के घर उसके पिता के मौसेरे भाई का आना-जाना था। छात्रा का आरोप है कि करीब दो साल से चाचा उसे अपनी बातों में फंसा लिया। फिर उसे धमकाना शुरू कर दिया। यही नहीं मुंह खोलने पर उसे जान से मारने की धमकी देता था। जब चाचा ने सारी हदें पार करने की कोशिश की तो छात्रा ने अपने पिता और मां को इस बारे में बताया।

जबरन लेटर लिखाने का आरोप

मंडे रात परिजनों ने चाचा के घर जाकर शिकायत की तो उसके घर वालों ने झगड़ा करना शुरू कर दिया। मामले की सूचना पर चीता पुलिस पहुंची और दोनों पक्षों को बिहारीपुर चौकी लेकर आई। जहां चाचा पक्ष की ओर से 12 पन्नों के लेटर पुलिस के सामने रख दिए गए और कहा कि छात्रा ने ही लेटर लिखकर दिए हैं। जिस पर छात्रा ने कहा कि चाचा ने धमकाकर उससे सभी लेटर लिखवाए हैं। बात बिगड़ती देख दोनों पक्षों को कोतवाली ले जाया गया। जहां पुलिस ने छात्रा की तहरीर लेने के बाद आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम भेज दी।