-आरयू में पांच दिवसीय प्रतियोगिता कर इनॉग्रेशन, 57 यूनिवर्सिटी के खिलाडि़यों ने लिया भाग

<-आरयू में पांच दिवसीय प्रतियोगिता कर इनॉग्रेशन, भ्7 यूनिवर्सिटी के खिलाडि़यों ने लिया भाग

BAREILLY

BAREILLY

आरयू में मंडे को बॉस्केटबॉल कॉम्पिटीशन का अयोजन किया गया। उद्घाटन चीफ गेस्ट एआईयू <आरयू में मंडे को बॉस्केटबॉल कॉम्पिटीशन का अयोजन किया गया। उद्घाटन चीफ गेस्ट एआईयू ((एसोसिएशन ऑफ इंडियन यूनिवर्सिटी<एसोसिएशन ऑफ इंडियन यूनिवर्सिटी) ) के जनरल सचिव प्रो। फुरकान कमर और वीसी प्रो। मुशाहिद हुसैन ने संयुक्त रूप से यूनिवर्सिटी का झंडा फहराकर किया। साथ ही दोनों ने रंग-बिरंगे गुब्बारे और कबूतर उड़ाए। वहीं टीम के खिलाडि़यों ने मार्च पास्ट किया।

आज से शुरू होगी भिडं़त

बॉस्केटबॉल प्रतियोगिता में लवली प्रोफेशनल विवि, जालंधर, बुंदेलखंड, झांसी, एचपी यूनिवर्सिटी, शिमला, हेमनंदन बहुगुणा विवि, श्रीनगर, गुरूकुल कांगड़ी विवि, हरिद्वार महाराजा रणजीत सिंह, भटिंडा और आरयू समेत भ्7 टीमें भाग ले रही हैं। खिलाडि़यों को संबोधित करते हुए चीफ गेस्ट ने कहा कि यूनिवर्सिटी को खेल सुविधाओं के विस्तार के लिए जितने पैसे की जरूरत पड़ेगी, वह मुहैया कराएंगे। साथ ही खिलाडि़यों को शानदार प्रदर्शन और उज्ज्वल भविष्य का आशीर्वाद दिया। प्रो एके जेटली ने यूनिवर्सिटी के खेल कॉम्पिटीशन की रिपोर्ट पढ़ी। वहीं वेडनसडे को कानपुर और आलफाला यूनिवर्सिटी के बीच पहला मैच सुबह छह बजे खेला जाएगा। इस मौके पर प्रो। एनपी सिंह, डॉ। जेएन मौर्या, डॉ। संजय गर्ग, डॉ। एके सिंह, डॉ। हेम कुमार गौतम, ओपी मिश्रा, धर्मेन्द्र कुमार सैनी, मो। रमजान, डॉ। आलोक श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

जिंबाम्बवे के दो खिलाड़ी पहुंचे

आरयू में ट्यूजडे से खेले जाने वाली बॉस्केटबॉल प्रतियोगिता में लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी की ओर से जिंबाम्बवे के दो खिलाड़ी मुयोबा और हैनफेड भी खेलेंगे। यूनिवर्सिटी के पीआरओ जहीर अहमद ने बताया कि दोनों विदेशी खिलाडि़यों ने यूनिवर्सिटी की सुविधाओं पर संतोष जताया है।