-फ्राइडे को फिर वायरल हुए दो टिक-टॉक वीडियो

-कॉलेज के अंदर ही बनाए गए हैं दोनों वीडियो

बरेली : बरेली कॉलेज में चीफ प्रॉक्टर वंदना शर्मा के निर्देशों को स्टूडेंट्स लगातार चैलेंज कर रहे हैं। फ्राइडे को भी दो टिक-टॉक वीडियो वायरल हुए हैं। यह वीडियो क्लास रूम में ही बनाया गए हैं। जबकि इससे पहले भी वायरल वीडियो पर स्टूडेंट्स को कड़ी चेतावनी दी गई थी ताकि दूसरे स्टूडेंट्स गलती न करें। इसके साथ ही चीफ प्रॉक्टर डॉ। वंदना शर्मा ने बरेली कॉलेज में मोबाइल यूज पर पाबंदी लगा दी थी। लेकिन उसका कोई असर नहीं दिख रहा है।

14 सेकंड का वीडियो

टीवी सीरियल भाभी जी घर पर हैं की टिक-टॉक वीडियो एक ब्वॉय और एक गर्ल ने बनाई है। वीडियो बनाने के दौरान एक अन्य गर्ल रूम में और बैठी दिखाई दे रही है। वीडियों में गर्ल ने खुद को विभूति के रोल में रखा है जबकि ब्वॉय को अंगूरी भाभी बनाया है। यह वीडियो 14 सेकंड का है जबकि दूसरे वीडियो डांस करते हुए बनाया गया है। टिक-टॉक वीडियो वायरल होने के बाद एक बार फिर प्रॉक्टोरियल बोर्ड सक्रिए हो गया है। हालांकि चीफ प्रॉक्टर वंदना शर्मा का कहना है कि अब कॉलेज की छुट्टी पड़ गई है। दिवाली के बाद ही कुछ एक्शन लिया जाएगा।

चिह्नित किए स्टूडेंट्स

बरेली कॉलेज में टिक-टॉक बनाने का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी पिछले सप्ताह टिक-टॉक वीडियो वायरल हो चुका है, जिसमें तीन स्टूडेंट्स को प्रॉक्टोरियल बोर्ड चिह्नित कर नोटिस भी दिया और उनके पेरेंट्स को भी हिदायत दी कि स्टूडेंट कॉलेज में मोबाइल लेकर आएं लेकिन दुरूपयोग न करें।

वीडियो पुराना लग रहा है, यह किसी शरारती स्टूडेंट्स ने वायरल किया है। फिलहाल उसकी जांच कराई जाएगी। कॉलेज में मोबाइल लाना बैन नहीं है लेकिन दुरुपयोग करने पर बैन लगाया है।

डॉ। वंदना शर्मा, चीफ प्रॉक्टर बरेली कॉलेज