-दोपहर को लकड़ी भरकर टिम्बर पर उतारने आए ट्रक की धमक से गिरी दीवार

-होली के लिए घर के बाहर गली में साउंड लगा रहा युवक दीवार के मलबे में दबा

BAREILLY

बारादरी थाना के बाल्मीकि बस्ती में संडे दोपहर बाउंड्रीवॉल के नीचे दबने से नगर निगम के एक सफाईकर्मी की मौत हो गई। घायलावस्था में उसे मोहल्ले वाले निजी हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इससे गुस्साए परिजनों ने टिम्बर शॉप सील करने और ओनर की गिरफ्तारी की मांग करते हुए शव को ईट पजाए चौराहे पर रखकर जाम लगा दिया। सूचना पर एसपी सिटी समीर सौरभ, एसपी ट्रैफिक, एएसपी आकाश तोमर पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। अफसरों ने हंगामा कर रहे लोगों को समझाकर शांत कराने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नगर निगम में था सफाईकर्मी

बारादरी थाना के मोहल्ला बाल्मीकि बस्ती निवासी शिवमूर्ति कांत (45) दोपहर को घर के बाहर गली में साउंड लगा रहा था। तभी उसके घर के सामने पूर्व पार्षद नाजिम की टिम्बर पर माल उतारने आए ट्रक की धमक से टिम्बर की दीवार गिर गई। दीवार गिरने से उसके मलबे में शिवमूर्ति कांत दब गया। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, और उसे मलवे से बाहर निकाला। और उसे डेलापीर स्टेडियम के पास एक निजी हॉस्पिटल में ले गए, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बताया कि शिवमूर्ति कांत नगर निगम में सफाई कर्मी था। उसके परिवार में पत्नी ऊषा, दो बेटी और दो बेटे हैं।

करीब 3:30 घंटे लगा रहा जाम

शिवमूर्ति की मौत से गुस्साए परिजनों ने ईट पजाए चौराहे पर शव रखकर जाम लगा दिया। परिजनों की मांग की थी कि टिम्बर मालिक नाजिम को गिरफ्तार करो और टिम्बर को सील करो। हंगामा और जाम की सूचना पर पहुंचे अफसरों ने खान टिम्बर को सील कर दिया। अफसरों ने परिजनों को आरोपी नाजिम को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। इसके बाद पुलिस ने शाम करीब 4:00 बजे शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।