-भमोरा थाना क्षेत्र के बल्लिया कस्बे का मामला, घर वाले फरार

>

BAREILLY

भमोरा थाना क्षेत्र के कस्बा बल्लिया में वेडनसडे रात महिला का शव उसके घर से बरामद हुआ। पड़ोसियों को दुर्गध आई तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव कमरे से बाहर निकाला। महिला के घर वाले घर से फरार थे। पुलिस ने मायके वालों की तहरीर पर पति समेत चार लोगों पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जमीन का था विवाद

बल्लिया निवासी पूरनलाल मजदूरी करता था। पूरनलाल के बेटे राजवीर, शिवा, सोनू और मनोज किसी दूसरे शहर में मजदूरी करते है। घर पर पूरनलाल पत्नी सावित्री और परिवार के अन्य लोग रहते हैं। पूरनलाल की शराब पीने की आदत है। पिछले तीन दिनों से उसका मकान बंद था। वेडनसडे रात पड़ोसियों को घर से बदबू आई तो इसकी सूचना दो दिन से पूरनलाल घर के कमरे से बदबू आने पर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। वेडनसडे रात करीब 8 बजे पहुंची पुलिस ने जब कमरे का ताला तोड़ा तो उसके अंदर सावित्री का शव पड़ा मिला।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

पुलिस की सूचना पर मायके वाले भी मौके पर पहुंच गए। मायके वालों की तहरीर पर पुलिस ने पति पूरनलाल, जिठानी फूलवती, जेठ मोहनलाल और राजेश पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। मायके वालों का आरोप है कि सावित्री से जमीन का विवाद ससुराल वालों से चल रहा था। जिसको लेकर ससुराल वालों सावित्री की हत्या कर दी।