-घर में घुसकर छेड़छाड़ करने पर महिला ने युवक की कर दी हत्या

-सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को लिया हिरासत में,पूछताछ जारी

BAREILLY

फरीदपुर के मोहल्ला भूरे खां गौटियां में ट्यूजडे शाम घर में घुसकर छेड़छाड़ करने पर महिला ने युवक की हत्या कर दी। जबकिए उसके साथी मौका पाकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके का निरीक्षण कर जरूरी साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने महिला को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

महिला का पति मलेशिया में

फरीदपुर के भूरे खां गौंटिया निवासी गुरमीत कौर पत्‍‌नी तारा सिंह रात को करीब सात बजे घर में खाना बना रही थी। महिला के बच्चे सुकुमा कौर और लवी कमरे में पढ़ाई कर रहे थे। महिला का आरोप है कि इसी बीच मोहल्ले के पांच लोग पप्पू, देवेन्द्र, राजीव, बालू और नरसिंह घर में शराब पीकर घुस आए जिसमें से पप्पू ने महिला को किचिन में दबोच लिया और छेड़खानी करने लगा। महिला ने जब विरोध किया तो उसके साथ मारपीट करने लगा। महिला ने इसी बीच पप्पू के ऊपर धारदार हथियार से वार कर दियाए जिससे पप्पू लहूलुहान होकर गिर पड़ा। इसी बीच पप्पू के पास तमंचा देखकर महिला ने उससे तमंचा छीन लिया और गोली मार दी, जिससे पप्पू की मौके पर ही मौत हो गई। पप्पू को गोली लगने के अन्य चार साथी वहां से भाग गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस

महिला ने पप्पू को गोली मारने के बाद डायल 100 पुलिस को फोन पर सूचना दी। सूचना पर सीओ नीति द्विवेदी, इंस्पेक्टर आरएन चौधरी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और पूछताछ के लिए महिला को थाने लग गए।

आरोपी महिला के परिचित

पुलिस का कहना है कि आरोपी महिला के परिचित लग रहे हैं। महिला सभी आरोपियों के नाम जानती है। महिला का कहना है कि वह भुता थाना क्षेत्र के विधौली गांव की रहने वाली है। उसका पति मलेशिया की निजी कम्पनी में जॉब करता है।

-------

महिला ने सभी आरोपियों के नाम बता दिए है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला के परिजनों को बुलाया गया है, रिपोर्ट रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

नीति द्विवेदी सीओ फरीदपुर