-घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है

-पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

>BAREILLY थर्सडे को अलग-अलग जगह हुए सड़क हादसों में एक युवक की मौत हो गई, जिसमें करीब दो दर्जन लोग घायल हो गए। अलीगंज से सिरौली सवारी लेकर जा रही एक निजी बस राजपुर गांव के पास पलट गई जिसमें करीब दर्जन भर यात्री घायल हो गए। रामगंगा के पास एक रोडवेज बस के ब्रेक फेल हो गए जिससे वह एक खड़े ट्रक से टकरा गई जिसमें बस चालक घायल हो गया। वहीं निजी बस ने थाना अलीगंज के पास एक बाइक सवार को टक्कर मार दी जिसमें बाइक सवार दंपत्ति घायल हो गई।

मौके पर चली गई जान

थाना फतेहगंज पश्चिमी के गांव रूकमपुर फ्लाई ओवर पर थर्सडे को अज्ञात वाहन ने दो बाइक्स में टक्कर मार दी। जिसमें एक बाइक पर सवार हरीश चन्द्र 30 वर्षीय की मौके पर मौत हो गई, जिसमें पत्नी तुलसी, बहनोई श्रीराम और दो साल की मासूम सहित दूसरी बाइक पर सवार नत्थूलाल भगवान देई पत्नी श्रीराम व एक तीन साल का मासूम भी घायल हो गया।

निजी बस पलटी, दर्जन भर यात्री घायल

अलीगंज से सिरौली जा रही एक निजी बस थर्सडे को राजपुर गांव के पास अनियंत्रित होकर रोड किनारे खाई में जाकर पलट गई। जिससे बस में बैठी सवारियों में चीख पुकार मच गई। हादसे में पड़री गांव की गर्भवती रेखा की हालत खराब होने पर बरेली भेज दिया गया और बाकी घायलों को मझगवां पीएचसी पर भर्ती करा दिया गया।

बस की टक्कर से दंपत्ति घायल

रामपुर जनपद के स्वालनगर थाना आगापुर सिविल लाइंस निवासी दिलीप कुमार पत्नी मंजू देवी बेटी मानसी के साथ बदायूं ससुराल से थर्सडे को वापस लौट रहे थे। रास्ते में सिरौली बगिया के पास एक निजी बस ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें दिलीप कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। पत्‍‌नी मंजू और बेटी मानसी भी घायल हो गए।

ट्रक से टकराई रोडवेज बस

रामगंगा के पास सवारी लेकर जा रही एक रोडवेज बस का ब्रेक फेल हो गया। जिससे बस की सभी सवारियां पीछे को चली गई। जिसके बाद बस ड्राइवर ने बस रोकने के लिए रामगंगा के पास एक खड़े ट्रक में जाकर टक्कर मार दी। हादसे में बस चालक रोशन लाल 35 वर्षीय निवासी दिलीपपुर भमोरा गंभीर रूप से घायल हो गया।