गोरखपुर (ब्यूरो)।इसमें सीएम योगी आदित्यनाथ खुद उन्हें आशीर्वाद देने पहुंचे और भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार, सांसद रविकिशन ने मंगलगीत गाए। मौका था, चंपा देवी पार्क मैदान में आयोजित सामूहिक विवाह कार्यक्रम का, जहां इस दौरान 1500 जोड़ों ने एक-दूजे के सात जन्मों तक साथ निभाने की कस्में खाईं। सीएम खुद आए थे। आशीर्वाद देने के साथ शगुन किट गिफ्ट दिया। इस दौरान मेयर, एमपी, एमएलए, एमएलसी भी, यानी करीब दर्जन भर जनप्रतिनिधि भी गरीबों की खुशियों का साक्षी बनने।

सांसद रवि किशन ने थाम लिया माइक

सामूहिक विवाह कार्यक्रम में सीएम की मौजूदगी तो खास थी ही, माहौल में उस वक्त उमंग का रंग और चढ़ गया, जब भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और सांसद रविकिशन ने मंगलगीत गाने के लिए खुद माइक थाम लिया। रविकिशन ने 'पीली पगडिय़ा वाला बन्नाÓ, 'पीयर सरसोÓ, 'बन्नी के भैयाÓ जैसे गीतों से माहौल को मंगल और मस्ती के संगम पर पहुंचा दिया। इस दौरान जब उन्होंने अलहदा अंदाज में संगीतकार से ढोलक पर ठेका देने और लोक गायक राकेश उपाध्याय से संगत देने को कहा तो सीएम भी हंसने लगे। इस बीच रविकिशन ने विधायक राजेश त्रिपाठी को भी माइक तक गाने के लिए खींच लिया था।

मंगलमय हुआ माहौल

सीएम योगी आदित्याथ की मौजूदगी में हुए डेढ़ हजार जोड़ों के सामूहिक विवाह कार्यक्रम में सुपरिचित लोकगायक राकेश उपाध्याय एवं उनकी टीम ने पारम्परिक वैवाहिक गीतों की प्रस्तुति से माहौल को मंगलमय कर दिया। विवाह संस्कार से जुड़े हर प्रकार के गीत सुनाकर उन्होंने उपस्थित लोगों का मन मोह लिया।