- युवक रोजाना करता था छेड़छाड़, तंग आकर उठाया कदम

- गुलरिहा एरिया के ठाकुरपुर नंबर दो गांव का मामला

<- युवक रोजाना करता था छेड़छाड़, तंग आकर उठाया कदम

- गुलरिहा एरिया के ठाकुरपुर नंबर दो गांव का मामला

GORAKHPUR: GORAKHPUR: किशोरी के घर में घुसकर छेड़छाड़ करने वाले शोहदे की गुरुवार को शामत आ गई। कई दिनों से तंग किशोरी ने आखिरकार हिम्मत दिखाई। आरोपी युवक को सरेआम पीटकर उसने करारा जवाब दिया। युवक की पिटाई होते देखकर अन्य युवक भाग खड़े हुए। मामला गुलरिहा थाना क्षेत्र के ठाकुरपुर नंबर दो गांव का है। आरोपी युवक के परिवारीजन पुलिस विभाग में हैं। इसलिए कार्रवाई को लेकर असंमजस में पड़ी पुलिस ने दोनों पक्षों को हिरासत में ले लिया। एसओ गुलरिहा ने कहा कि मामले की जांच-पड़ताल करके उचित कार्रवाई की जाएगी।

किराना दुकान पर बैठी थी किशोरी

ठाकुरपुर नंबर दो गांव की एक किशोरी के पिता रिक्शा चलाते हैं। परिवार का खर्च चलाने के लिए उसने घर पर किराना स्टोर खोल दिया है। खाली समय में किशोरी दुकान पर बैठती है। गुरुवार की दोपहर वह दुकान पर बैठी थी। किशोरी के घर के सामने पीपल के पेड़ के नीचे चबूतरे पर गुरुवार की दोपहर कुछ युवक ताश खेल रहे थे। तभी एक युवक गुटखा लेने के बहाने पहुंचा। किशोरी को अकेला पाकर उसके साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दी। उसको खींचकर कमरे में ले जाने लगा।

हिम्मत जुटाकर की पिटाई

युवक की हरकत पर किशोरी ने शोर मचाना शुरू कर दिया। किशोरी को थप्पड़ मारकर युवक ने भागने की कोशिश की। घर में मौजूद किशोरी का पिता बाहर आ गया। उसने आरोपी को पकड़ लिया। शोर सुनकर पास पड़ोस के लोग जमा हो गए। लोगों को देखकर किशोरी ने हिम्मत जुटाई। इसके बाद शोहदे की पिटाई शुरू कर दी। बवाल बढ़ता देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मामले की जानकारी होने पर सरहरी चौकी प्रभारी खुर्शीद अपने साथ फोर्स लेकर पहुंच गए।

रोजाना कर रहा था छेड़छाड़

किशोरी ने पुलिस को बताया कि उसके मां की क्0 साल पहले मौत हो चुकी है। पिता परिवार का भरण-पोषण करते हैं। आरोपी युवक कई दिनों से उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा था। लेकिन लोक-लाज के भय से वह किसी से शिकायत नहीं कर रही थी। गांव के लोगों ने भी पुलिस को बताया कि आरोपी युवक मनबढ़ हैं। शादीशुदा होने के बावजूद वह रोजाना किसी न किसी के साथ गलत हरकत करता रहता है।

वर्दी की धौंस दिखाता है युवक

आरोपी युवक के एक भाई और भाभी उत्तर प्रदेश पुलिस में है। दूसरा भाई आरपीएफ का जवान, तीसरा इंजीनियर है। परिवार में तीन लोगों के पुलिस में होने का वह नाजायज फायदा उठाता है। गांव के लोगों ने पुलिस को बताया कि कोई मामला सामने आने पर परिवार के लोग हस्तक्षेप कर देते हैं। इसके पहले वह कई युवतियों के साथ गलत हरकतें कर चुका है। इसलिए उसका मन बढ़ता चला गया। आरोपी के परिवार के सदस्यों के पुलिस में होने से पुलिस कार्रवाई को लेकर असंमजस में पड़ गई। इसलिए दोनों पक्ष के लोगों को थाने ले गई। किशोरी ने तहरीर देकर युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

वर्जन

मामले की जांच पड़ताल करके कार्रवाई की जाएगी। आरोपी के खिलाफ तहरीर मिली है। किशोरी ने उसके खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।

सुनील कुमार सिंह, एसओ गुलरिहा