-हाइवे पर हुआ था एक्सीडेंट, पहले से परिचित युवक-युवती

-ट्रक बैक करते समय हादसा होने का परिजनों ने लगाया आरोप

GORAKHPUR: खोराबार एरिया के रामनगर कड़जहां फोरलेन पर खड़े ट्रक में पीछे से कार के टकराने के मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। एक्सीडेंट के शिकार युवक के चाचा की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात ट्रक ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी। युवक के परिजनों ने आरोप लगाया कि ट्रक बैक करने से एक्सीडेंट हुआ। परिजनों ने पुलिस को बताया कि युवक और युवती की जान- पहचान दिल्ली में पढ़ाई के दौरान हुई थी।

नौसढ़ आया था रौशन, लौटते समय हुआ एक्सीडेंट

गुरुवार दोपहर करीब दो बजे रामनगर कड़जहां में कार ने खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। एक्सीडेंट में कार सवार युवक और युवती की मौत हो गई। कार में युवती का बैग मिला। कागजात के आधार पर पुलिस ने उनके परिजनों को सूचना दी। हादसे का शिकार रौशन नोएडा के गलगोटिया कॉलेज से बीटेक कर रहा था। वहीं, आरुषि दुबे उर्फ सुरेखा उर्फ खुशबू दिल्ली के एक मेडिकल कॉलेज में फार्मासिस्ट की पढ़ाई कर रही थी। इस दौरान उनकी मुलाकात होने पर जान पहचान हो गई। लॉकडाउन में रोशन घर आ गया था। आरुषि दिल्ली में थी। फोन पर अक्सर उनके बीच बात होती रहती थी। दो दिन पहले आरुषि ने फोन करके घर लौटने की बात बताई थी। वह नौसढ़ में बस से उतरी तो रौशन उसे रिसीव करने पहुंचा। पुलिस का कहना है कि अनुसार नौसड़ से फोरलेन होते हुए दोनों कार से जा रहे थे। तभी रामनगर कड़जहां फोरलेन के ओवरब्रिज पर खड़े ट्रक में पीछे से कार टकरा गइर्

वर्जन

ट्रक को कब्जे में लेकर अज्ञात ड्राइवर की तलाश की जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद दोनों की डेड बॉडी उनके परिजनों को सौंप दी गई।

नासिर हुसैन, एसएचओ, खोराबार