- ईद के लिए मार्केट में हैं खास इंतजाम, कपड़ों की वेरायटी से पटा शहर

- 25 से 40 परसेंट तक की छूट, परचेजिंग पर मिल रहे हैं गिफ्ट

GORAKHPUR: ईद जैसे-जैसे करीब आती जा रही है, मार्केट में रौनक भी बढ़ती जा रही है। गोरखपुराइट्स जहां ईद की तैयारियों में मशगूल हैं, वहीं मार्केट में भी उनके लिए खास तैयारियां की गई हैं। ईद के लिए लेडीज, जेंट्स के साथ अट्रैक्टिव किड्स वेयर की ब्रॉड रेंज मार्केट में अवेलबल हैं, जिन्हें लोग अपने बजट के अकॉर्डिग परचेज कर सकते हैं। लेडीज में जहां सूट, प्लाजो के साथ ही लहंगे डिमांड में हैं। वहीं जेंट्स के लिए कुर्ता-पायजामा और पठानी सूट लोगों को खूब भा रहा है। बच्चों के लिए भी डिजाइनर ड्रेसेज के साथ फ्रॉक और बाबा सूट की वेरायटी मार्केट में अवेलबल है।

25 से 40 परसेंट तक छूट

मार्केट में ईद पर जहां कपड़ों की तमाम वेरायटी मौजूद हैं वहीं खास ऑफर्स भी हैं। सभी कैटेगरी के लोगों की ईद अच्छे से सेलिब्रेट हो, इसके लिए गांधी गली स्थित जालान उत्सव शॉप पर बंपर डिस्काउंट ऑफर्स दिए जा रहे हैं। यहां कपड़ों की क्वालिटी और रेंज के हिसाब से 25 से 40 परसेंट तक का डिस्काउंट अवेलबल है। जेंट्स कपड़ों की रेंज भी काफी ब्रॉड है, जिसमें 60 रुपए मीटर से लेकर 600 रुपए मीटर तक के कुर्तो के कपड़े मौजूद हैं। वहीं गोलघर स्थित ड्रेस लैंड में भी कपड़ों की ब्रॉड रेंज अवेलबल हैं, जिसमें चुनिंदा ब्रांड्स पर डिस्काउंट ऑफर किए जा रहे हैं।

-----------

यह हैं खास

लेडीज वियर

सूट

प्लाजो

चिकन सूट

फैंसी कुर्ती

प्लाजो सेट

लहंगे सूट

गाउन

----------

जेंट्स वियर

कुर्ता पायजामा

पठानी सूट

पैंट-शर्ट पीस

-----------

किड्स वियर

- फ्रॉक

- बाबा सूट

- लहंगा

- कॉटन सूट

------------

कस्टमर्स कॉलिंग

ईद का मौका है, इसलिए खरीदारी करने निकले हैं। इन दिनों काफी अट्रैक्टिव ऑफर्स मिल रहे हैं, जिससे सभी कैटेगरी के लोगों की ईद अच्छे से सेलिब्रेट हो जाएगी।

- सालेहा, हाउसवाइफ

ईद के दौरान मार्केट में काफी अट्रैक्टिव डिस्काउंट और ऑफर्स रहते हैं। जिसकी वजह से हम खरीदारी के लिए निकले हैं। काफी जेनविन रेट में हमें सामान मिल गए हैं।

- प्रशांत, प्रोफेशनल

-----------

कस्टमर्स को ध्यान में रखते हुए काफी वेरायटी के कपड़े मंगवाए गए हैं। वहीं लोगों को इसका फायदा हो, इसके लिए 25 से 40 परसेंट तक डिस्काउंट भी ऑफर किया गया है।

- प्रेम जालान, प्रोपराइटर, जालान उत्सव

ईद के मौके पर कपड़ों की ब्रॉड रेंज मंगवाई है। सभी कैटेगरी के लोग परचेजिंग कर पसंदीदा सामान घर ले जा सकते हैं। कुछ चुनिंदा ब्रांड्स पर अट्रैक्टिव ऑफर्स भी अवेलबल हैं।

- आकाश अग्रवाल, प्रोपराइटर, ड्रेस लैंड