- दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के अल्टीमेट स्टूडेंट्स अवार्ड 2017 के लिए जारी है रजिस्ट्रेशन

- यूपी, सीबीएसई और सीआईएससीई के 10वीं और 12वीं टॉपर्स के लिए है यह अवार्ड

GORAKHPUR: दैनिक जागरण आई नेक्स्ट एक बार फिर 10वीं या 12वीं में अच्छे मा‌र्क्स पाने वाले होनहारों का सम्मान करने जा रहा है। यूपी, सीबीएसई या सीआईएससीई में अपनी प्रतिभा दिखाने वाले स्टूडेंट्स को अल्टीमट स्टूडेंट्स अवार्ड 2017 प्रदान कर सम्मानित किया जाएगा। इसके लिए रजिस्ट्रेशन जारी हैं। बस आपको वर्किंग डेज में दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ऑफिस पहुंचकर अपना रजिस्ट्रेशन कराना है। अवॉर्ड डिस्ट्रिब्यूशन की डेट जल्द डिक्लेयर की जाएगी।

नहीं है कोई झंझट

इस अवार्ड के लिए आपको किसी तरह की मशक्कत नहीं करनी पड़ेगी। इसके लिए न कोई फीस है और न ही कोई फॉर्म भरने का ही झंझट है। बस सुबह 11 बजे से 5 बजे के बीच दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ऑफिस पहुंचकर फ्री ऑफ कॉस्ट रजिस्ट्रेशन कराया जा सकता है। इसके लिए स्टूडेंट्स को सिर्फ अपनी मार्कशीट की फोटो कॉपी जमा करनी होगी। इसके बाद मेरिट बेस पर अवा‌र्ड्स के लिए सेलेक्शन होंगे।

सीबीएसई 10वीं में लॉटरी से निकलेगा ड्रा

सीबीएसई बोर्ड में हाईस्कूल स्टूडेंट्स को ग्रेड दिया जाता है। इसकी वजह से स्टूडेंट्स की भीड़ में से लकी विनर्स का सेलेक्शन लकी ड्रॉ के जरिए किया जाएगा। 10 सीजीपीए हासिल करने वाले सभी स्टूडेंट्स इस अवार्ड के लिए एलिजिबल हैं।

यह है कटऑफ

यूपी बोर्ड

हाईस्कूल 85 परसेंट

इंटरमीडिएट 85 परसेंट

सीबीएसई बोर्ड

हाईस्कूल 10 सीजीपीए

इंटरमीडिएट 90 परसेंट

सीआईएससीई बोर्ड

आईसीएसई 90 परसेंट

आईएससी 90 परसेंट

ऑवर स्पांसर -

टाइटल स्पांसर - मोमेंटम

सपोर्टेड बाई - एश्प्रा, एश्प्रा लाइफ स्पेस, स्टेपिंग स्टोन इंटर कॉलेज

एसोसिएशन विद - बुद्धा इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, रैंपस

पावर्ड बाई - जेपी एजुकेशन एकेडमी

को-स्पांसर - सेंट्रल एकेडमी