शनिवार की शाम बुलावे पर घर से निकला था रवि

खोराबार एरिया के कुसम्ही जंगल में मिली डेड बॉडी

<शनिवार की शाम बुलावे पर घर से निकला था रवि

खोराबार एरिया के कुसम्ही जंगल में मिली डेड बॉडी

GORAKHPUR: GORAKHPUR: कुसम्ही जंगल से होकर गुजरने वाले रेलवे ट्रैक पर रविवार को किशोर की दो टुकड़ों में कटी डेड बॉडी मिली। गांव के लोगों के जुटने पर उसकी पहचान भैंसहा, भगवान टोला निवासी रामचंद्र के बेटे रवि के रूप में हुई। किशोर की हत्या से परिवार में कोहराम मच गया है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह किसी दोस्त के बुलाने पर घर से निकला था।

दो टुकड़ों में बट गया था बदन

रविवार दोपहर की-मैन रेलवे ट्रैक की निगरानी करने निकले थे। जंगल में रेलवे गेट से थोड़ी दूरी पर की-मैन ने किशोर की डेड बॉडी देखी। दो टुकड़ों में लाश देखकर शोर मचाया तो जंगल में लकड़ी बीनने गए लोग जमा हो गए। कुछ देर बाद किशोर की पहचान रवि के रूप में हुई। उसका सिर और धड़ दो टुकड़ों में अलग हुआ था। ऐसा लग रहा था कि हत्या के बाद उसे रेलवे ट्रैक पर लिटाया गया हो। तीन भाइयों में सबसे छोटा रवि सातवीं कक्षा में पढ़ रहा था।

मोबाइल नंबर पर हुई क्0 बार बात

रवि की डेड बॉडी मिलने की सूचना पर पुलिस पहुंची। उसके पैंट की जेब में एक मोबाइल मिला। मोबाइल में एनकेएन नाम से सेव एक नंबर करीब क्0 बार बात की गई थी। मोबाइल नंबर के आधार पुलिस जांच में जुट गई। परिजनों ने पुलिस को बताया कि शनिवार शाम किसी ने रवि को फोन कर बुलाया। देर रात तक वह घर नहीं लौटा तो परिजन उसकी तलाश में जुट गए। रविवार दोपहर उसकी डेड बॉडी मिली। की-मैन दशरथ और मोतीराम ने बताया कि सुबह पौने क्0 बजे तक ट्रैक पर कोई डेड बॉडी नहीं थी। वैशाली के गुजरने के बाद उन लोगों ने डेड बाॅडी देखी।

वर्जन

छात्र की डेड बॉडी मिलने के मामले की जांच कराई जा रही है। उसे फोन कर बुलाने वालों की जानकारी जुटाई जा रही है।

अभय कुमार मिश्र, सीओ कैंट