- बदमाशों की कुंडी खटखटा रही पुलिस

- गैंगेस्टर, गुंडा, वारंटी की चल रही तलाश

GORAKHPUR: जिले में पुलिस की फुट गश्त के साथ बदमाशों के घर दस्तक रंग ला रही है। रोजाना पुलिस की छापेमारी से बदमाशों पर आफत आ गई। पकड़े जाने के डर से बदमाशों ने घर छोड़ दिया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि लगातार अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है।

रात में पड़ रही दबिश

बदमाशों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस कार्रवाई कर रही है। डीजीपी के निर्देश पर पखवारे भर की फुट पेट्रोलिंग शुरू की गई है। इसके अलावा हर थाना क्षेत्र के बदमाशों का हालचाल पूछने का निर्देश दिया गया है। दिन में पुलिस फुट पेट्रोलिंग कर रही है तो रात में दबिश का सिलसिला शुरू हो गया है। रोजाना कुंडी खटखटाने के डर से बदमाशों ने घर छोड़ना शुरू कर दिया है। जिले के हर थाना क्षेत्र में रोजाना अपराधियों के घर दस्तक देने को कहा गया है।

फूट पेट्रोलिंग से हड़कंप

रात में पुलिस की दबिश और फुट पेट्रोलिंग से हड़कंप मचा है। रविवार की दोपहर एसपी सिटी हेमराज मीणा की अगुवाई में शास्त्री चौराहे से फुट पेट्रोलिंग हुई। कोतवाली एरिया में चले अभियान में घोष कंपनी, मियां बाजार, नखास चौक, रेती का पुल और घंटाघर में पुलिस ने कार्रवाई की। पुलिस के गश्त की सूचना पर दुकानदारों ने खुद ही अतिक्रमण हटाना शुरू कर दिया। ठेले वाले सामान सहित भाग खड़े हुए। अतिक्रमण होने पर पुलिस ने कार्रवाई की चेतावनी दी।

दस्तक में 42 को भेजा जेल

रात में अभियुक्तों के घर का दरवाजा खटखटाने का निर्देश अफसरों ने दिया है। इस अभियान में दो दिनों के भीतर पुलिस ने 42 अभियुक्तों को अरेस्ट किया। 11 वारंटी भी पकड़े गए। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभियुक्तों के घर रोजाना दस्तक देने का फायदा मिल रहा है। उनके शुभचितंकों पर भी शिकंजा कसने की प्रक्रिया चल रही है।

जिले की पुलिस फुट पेट्रोलिंग कर रही है। इसके अलावा अभियुक्तों के घर दबिश देने को कहा गया है। अपने थाना क्षेत्रों में एसओ टीम बनाकर कार्रवाई में लगे हैं। इस अभियान में पुलिस को सफलता मिली है।

अनंतदेव, एसएसपी गोरखपुर