-तीन युवक और एक युवती को पुलिस ने किया अरेस्ट

-गोला एरिया के हरपुर गांव में हत्या कर फेंका गया था डेडबॉडी

गोला एरिया के हरपुर गांव में प्रेम-प्रसंग में छात्र की बेरहमी से मर्डर कर डेडबॉडी को फेंका गया था। पुलिस ने हत्यारोपित तीन युवक और एक युवती को अरेस्ट कर लिया है। घटना की रात मोबाइल पर फोन कर युवती ने मिलने के लिए बुलाया था। दीपराज के पहुंचने पर तीन युवकों ने मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने छात्र का टूटा मोबाइल और आलाकत्ल बरामद कर लिया है।

गोला सीओ श्यामदेव बिंद ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि सरम गांव के चुन्नीलाल के 14 वर्षीय बेटे दीपराज की हत्या कर फेंका गया शव आठ अगस्त की सुबह हरपुर गांव के पास से मिला। चुन्नीलाल की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी थी। दीपराज के गायब मोबाइल के कॉल डिटेल और सर्विलांस सेल की मदद से मंगलवार सुबह गोला थानेदार हेमेंद्र पांडेय ने पुलिस टीम के साथ गोपालपुर, साईजोत तिराहा से हत्यारोपित बाइक सवार तीन युवकों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उनकी पहचान क्षेत्र के इट्टउवा उर्फ प्रेमगढ़ निवासी यशवंत निषाद, हरपुर गांव के महेंद्र निषाद और नीरज निषाद के रूप में हुई। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर दीपराज का मोबाइल, टूटा सीम और आलाकत्ल डंडा बरामद किया।

एक ही लड़की से करते थे प्रेम

सीओ ने बताया कि दीपराज और हत्यारोपित जशवंत एक ही लड़की से बात करते थे। इसको लेकर दो माह पहले भी इनके बीच विवाद हुआ था, लेकिन मामला थाने तक नहीं पहुंचा। सात अगस्त की रात यशवंत के कहने पर युवती ने रात 11 बजे दीपराज को फोन कर बगीचे में मिलने के लिए बुलाया। उसके बगीचे में पहुंचने पर यशवंत अपने दो साथियों महेंद्र और नीरज के साथ मिलकर घेर लिया। सिर पर डंडे के प्रहार से वह जमीन पर गिर पड़ा। वह पीछे से उसका दोनों हाथ बांधने के बाद छाती पर चढ़ गए। जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद वह उसके मोबाइल से सीम निकालकर तोड़ कर पास की झाड़ी में फेंक दिए। पुलिस ने आरोपित युवती को भी गिरफ्तार कर लिया है।