-भटहट कस्बे में अचेत हाल में मिली महराजगंज की युवती

-नर्सिग होम के सामने बाइक सवार युवक छोड़कर हुए फरार

महराजगंज जिले से किडनैप युवती मंगलवार सुबह गुलरिहा के भटहट कस्बे में अचेत हाल में मिली। लोगों ने पुलिस को बताया कि दो बाइक से आए युवक उसे एक नर्सिग होम के सामने छोड़कर फरार हो गए। युवती के अपहरण और गैंग रेप की बात सामने आने से सनसनी फैली रही। हालांकि पुलिस ने घटना की पुष्टि नहीं की। परिजनों ने युवती की मानसिक हालत खराब होने की बात कही है। महराजगंज जिले की पुलिस से कांटेक्ट कर गुलरिहा पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। पुलिस का कहना है कि इस संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है। सीसीटीवी कैमरों की मदद लेकर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश चल रही है।

किडनैप करके पांच ने किया रेप

लोगों ने पुलिस को बताया कि करीब आठ बजे दो बाइक से आए कुछ लोग एक युवती को बदहवास हाल में छोड़कर भाग गए। युवती के कपड़े भी अस्त-व्यस्त थे। लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो उसे पीएचसी पर पहुंचा गया। इलाज के बाद होश में आने पर युवती ने पांच लोगों पर अपहरण कर रेप करने का आरोप लगाया। उसने कहा कि वह गांव से बाहर निकली थी। तभी पांच युवक मिले। उसको झांसे में लेकर अपने साथ ले गए।

सोमवार शाम लापता हुई युवती

पुलिस से जुड़े लोगों का कहना है कि महराजगंज के श्यामदेउरवा एरिया की युवती सोमवार शाम से लापता थी। उसके काफी देर तक घर न पहुंचने पर परिजनों ने तलाश की। रात में उसका कहीं पता नहीं चला। सुबह किसी ने बताया कि युवती भटहट कस्बे में मिली है। उसे खोजते हुए परिजन पीएचसी पहुंचे। परिजनों के आने पर पुलिस ने युवती को उनको सौंप दिया। परिजनों ने ही पुलिस को बताया कि मानसिक रोग के कारण वह कभी-कभी अचानक घर से निकल पड़ती है।

वर्जन

अचेत हाल मिली युवती को अस्पताल भेजा गया। उसके परिजन भी आ गए थे। वह श्यामदेउरवा एरिया की रहने वाली है। इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है।

रवि कुमार राय, इंस्पेक्टर, गुलरिहा