- आरपीएम एकेडमी, दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की ओर से 8 अक्टूबर को मेगा साइक्लिंग इवेंट

GORAKHPUR: फॉर्चून रिफाइंड सोयाबीन ऑयल प्रजेंट आरपीएम एकेडमी, दैनिक जागरण आई नेक्स्ट बाइकॉथन रीलोडेड-सीजन 9 के लिए रजिस्ट्रेशन प्रॉसेस काफी तेज हो गई है। गोरखपुराइट्स के लिए फन, फिटनेस और मस्ती का डोज लिए आ रहे इस मेगा साइक्लिंग इवेंट में साइक्लिस्ट का हुजूम लोगों को एनवायर्नमेंट बचाने का मैसेज देंगे। इस इवेंट में प्राइजेज की भी बरसात होगी। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के साथ ही काउंटर्स से फॉर्म लेकर आसानी से इस इवेंट का हिस्सा बना जा सकता है।

प्राइजेज की भी रहेगी भरमार

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के इस मेगा इवेंट में हिस्सा लेने वाले सभी पार्टिसिपेंट्सको अटै्रक्टिव बाइकॉथन किट प्रोवाइड की जाएगी। जिसमें अट्रैक्टिव टीशर्ट और कैप शामिल है। इसके लिए सिर्फ रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरने के बाद उस पर दिए गए किट कूपन को लेकर रजिस्ट्रेशन प्वॉइंट या दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ऑफिस में संपर्क करना होगा। वहीं पार्टिसिपेंट्स के लिए फॉर्म में लकी ड्रा कूपन भी है। जिसके जरिए उन्हें अटै्रक्टिव प्राइजेज जीतने का भी मौका मिलेगा।

सिटी स्पीक्स

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट का बाइकॉथन हमेशा से ही खास रहा है। हर बार की तरह इस बार भी इस इवेंट का इंतजार है। इसमें स्टूडेंट्स का जोश और उत्साह देखते ही बनता है। स्टूडेंट्स इस इवेंट में शामिल होकर सभी तक एनवायर्नमेंट को बचाने का संदेश पहुंचाते हैं। मैं भी हमेशा ही इस इवेंट में पार्टिसिपेट करने की कोशिश करता हूं। इस सीजन भी बाइकॉथन में शामिल होना है।

- डॉ। कमलेश शर्मा, नेत्र रोग विशेषज्ञ

फिटनेस के प्रति अवेयरनेस फैलाने के लिए यह इवेंट खास रोल निभाता है। फन, फिटनेस और मस्ती के लिए एक कंप्लीट इवेंट है। इसमें हजारों साइक्लिस्ट लोगों को एनवायर्नमेंट बचाने के साथ ही खुद की फिटनेस के प्रति सजग रहने का संदेश देते हैं। इस इवेंट में छोटे बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक सभी शामिल होते हैं, जिसे देखकर काफी अच्छा लगता है। इस इवेंट में काफी लोग भाग लेंगे। छुट्टी का दिन होने के चलते लोगों का मजा कई गुना बढ़ जाता है।

- अविनाश कुमार गुप्ता, व्यापारी