- पहले से जलभराव से जूझ रहे थे नागरिक, फिर घरों में होना पड़ा कैद

- नखास, तारामंडल, नंदानगर, ¨सघडि़या, मेडिकल कॉलेज रोड किनारे कॉलोनियों में संकट

शनिवार रात से हुई बारिश ने कालोनियों के हजारों नागरिकों की मुसीबत बढ़ा दी है। पहले से जलभराव से जूझ रही कॉलोनियों में बारिश का पानी इकट्ठा हो जाने से लोग घरों में कैद हो गए हैं। बुद्ध विहार पार्ट सी, तारामंडल, नखास, नंदानगर, ¨सघडि़या, मेडिकल कॉलेज रोड किनारे की कालोनियों में सबसे ज्यादा परेशानी है। तारामंडल रोड किनारे की कालोनियों में भी जलभराव हो गया है।

¨सघडि़या के प्रज्ञापुरम, वसुंधरानगरी, कमलेशपुरम आदि इलाकों में 30 जुलाई को हुई बारिश का पानी अभी निकला नहीं था कि फिर जलभराव हो गया। जलनिकासी की स्थायी व्यवस्था न होने से भी समस्या बढ़ रही है।

सांसद आवास के पास लगे तीन पंप

¨सघडि़या के गोरक्षनगर स्थित सांसद आवास के पास नगर निगम ने तीन पं¨पग सेट लगाए हैं। प्रज्ञापुरम कॉलोनी का पानी निकालने के लिए दो पंप लगे हैं। इन पंपों से पानी निकलना शुरू हुआ था, लेकिन फिर बारिश के कारण समस्या बढ़ गई है। कुछ दिन पहले परेशान नागरिकों ने पानी में खड़े होकर प्रदर्शन करने के बाद सांसद आवास का घेराव किया था।

नाला साफ हुआ तो निकला पानी

बारिश के कारण विजय चौक पर जलभराव हो गया था। नगर स्वास्थ्य अधिकारी ने नाले की सफाई कराई तो पानी निकल गया। शहर के अन्य हिस्सों में नाला सफाई के साथ ही सोडियम हाइपोक्लोराइट के घोल से सैनिटाइजेशन कराया गया।