चिलुआताल एरिया में मिली थी युवक की डेडबॉडी

परिजनों का आरोप, मोहल्ले की युवती ने कराया मर्डर

GORAKHPUR: चिलुआताल एरिया के नकहां रेलवे स्टेशन के पास यार्ड में फांसी लगाकर युवक के खुदकुशी मामले में नया पेंच फंस गया है। परिजनों का आरोप है कि उनके बेटे को युवती ने पहले घर बुलाया। इसके बाद अपने परिचितों संग मिलकर उसकी हत्या कर दी। मामले को सुसाइड को रूप देने के लिए जबरन वीडियो बनवाया गया। रविवार की दोपहर युवक के परिजनों ने एसएसपी से मिलकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। युवक के पिता ने कहा कि चिलुआताल पुलिस को तहरीर दी गई। लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने से इंकार कर दिया। चिलुआताल पुलिस इस मामले को सुसाइड मानकर कार्रवाई में जुटी है।

युवती के बुलाने पर सोनू गया उसके घर

गोरखनाथ एरिया के चक्सा हुसैन निवासी मोहम्मद अजीमुल्लाह का बेटा सोनू बाइक मैकेनिक था। उसकी जान पहचान मोहल्ले की एक युवती संग थी। दोनों के बीच काफी दिनों से प्रेम संबंध चल रहा था। इससे युवती के घर वाले काफी नाराज रहने लगे। शुक्रवार की शाम चार बजे युवती ने युवक को फोन करके अपने पास बुलाया। इसी बात को लेकर दोनों परिवार में कहासुनी हुई। विवाद होने पर पास पड़ोस के लोगों ने मामला शांत कराया। इसके बाद अचानक सोनू लापता हो गया।

एक दिन पूर्व मोहल्ले के युवक से हुआ था विवाद

शुक्रवार की रात परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन कहीं पता नहीं चला। काफी देर होने पर जब परिजनों ने उसके फोन पर कॉल किया तो पुलिस ने युवक की डेड बॉडी मिलने की सूचना दी। बदहवास परिजन जब थाने पर पहुंचे तो पुलिस ने बताया कि युवक ने खुदकुशी कर ली है। उसने अपने सुसाइड करने का वीडियो भी बनाया था। परिजनों का कहना है कि मौत के बाद सोनू के दोस्त के मोबाइल पर वीडियो भेजा गया था। एक अन्य युवक से गुरुवार को सोनू का झगड़ा हुआ था। लेकिन चिलुआताल पुलिस ने उनकी तहरीर नहीं ली। रविवार को परिजन एसएसपी से मिलने पहुंचे।