-शाहपुर में निवेदिता मर्डरकांड

-20 सितंबर को बदमाशों ने हेडमास्टर की गोली मार कर हत्या

-क्राइम ब्रांच और शाहपुर पुलिस बदमाशों को तलाशने की करती रही दावा, नहीं लगे हाथ

GORAKHPUR:

शाहपुर एरिया में हेडमास्टर निवेदिता उर्फ डेविना मेजर की मर्डर हुए 160 घंटे हो गए हैं लेकिन अब भी कोई सुराग नहीं मिला है। जबकि इस चर्चित केस का पर्दाफाश करने के लिए क्राइम ब्रांच और शाहपुर की पुलिस लगी है। हालांकि इस केस में पुलिस इस कदर उलझ गई है कि अब बाहरी टीमें भी इस केस से जुड़े क्लू तलाशने में जुटी है। हालांकि इस मामले से जुड़े अभी तक 50 लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ में लगी हुई है।

शाहपुर एरिया के बशारतपुर सेंट जॉस की गली में 20 सितंबर की सुबह हेडमास्टर निवेदिता उर्फ डेविना मेजर की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। हत्या के दिन से ही एसएसपी के निर्देश पर गठित पुलिस की स्पेशल क्राइम ब्रांच और पुलिस की टीम बदमाशों की गिरफ्तारी में जुटी हुई है। जैसे-जैसे दिन और घंटे बीत गए लेकिन पुलिस एक-एक को दबोच कर उनसे पूछताछ करती रही लेकिन बदमाश आज भी पुलिस की चंगुल में नहीं आए। इसके बाद पुलिस की ओर से नए सिरे से जांच पड़ताल शुरू की गई। साथ ही कई ठिकानों पर पुलिस ने दबिश भी दी लेकिन असफल रहे।

सीसी फुटेज के जरिए तलाश जारी

पुलिस की ओर से जारी सीसी फुटेज में सामने आए दो बाइक सवारों की तस्वीर को पुलिस काफी बारीकी से तहकीकात कर रही है। साथ ही उनके तलाशने के लिए अब कुशीनगर की ओर रूख कर दिया है। जहां निवेदिता हेडमास्टर थीं। हालांकि जांच में सामने यह अया है कि गांव के एक प्रधान से मनमुटाव था। पुलिस प्रधान और स्कूल में टीचर्स से भी पूछताछ कर रही है।

बदमाश भी नहीं पहचान पा रहे शूटर

शूटर को अपनी गिरफ्त में लेने के लिए पुलिस कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। वह अब पकड़े गए बदमाशों की भी मदद ले रही है। यहां तक की सीसी टीवी से मिले फुटेज के फोटो को पुलिस ने बदमाशों की दिखाया, मगर कोई क्लू नहीं मिला।

निवेदिता मर्डर के खुलासे के लिए टीमें लगाई गई हैं। कई क्लू मिले हैं। पुलिस उस पर काम कर रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

जोगेंद्र सिंह, एसएसपी