गुलरिहा एरिया की घटना, पुलिस कर रही जांच

मां से टहलने की बात कहकर घर से निकला गुरुदास

गुलरिहा एरिया के हरपुर, लोनिया टोला में रविवार सुबह मार्निग वॉक पर निकले स्टूडेंट की डेड बॉडी पेड़ से लटकती मिली। परिजनों की सूचना पर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। पुलिस का मानना है कि छात्र ने सुसाइड किया है। उसके पिता सऊदी अरब में रहते हैं।

टहलने की बात कह घर से निकला छात्र

लोनिया टोला के कुबेर गुप्ता सऊदी अरब में नौकरी करते हैं। उनका 19 साल का बेटा गुरुदास गुप्ता बीए सेकेंड ईयर का स्टूडेंट था। पढ़ाई के साथ ही वह भटहट कस्बे में एक कंप्यूटर की दुकान पर काम भी करता था। मां राजमती देवी ने बताया कि रविवार सुबह चार बजे गुरुदास टहलने जाने की बात कहकर निकला। दो घंटे के बाद वह बागीचे में गोबर लेकर पहुंचीं तो देखा कि दो पेड़ों के बीच कसरत के लिए बांधे गए बांस के सहारे उसकी डेड बॉडी झूल रही है। मां के शोर मचाने पर गांव के लोग पहुंच गए।

मिलनसार गुरुदास की मौत से हुए दुखी

छात्र के सुसाइड करने की सूचना पूरे एरिया में फैल गई। लोगों ने पुलिस को बताया कि वह काफी मिलनसार था। उसका किसी से कोई विवाद नहीं था। किस वजह से उसने सुसाइड कर लिया। यह बात किसी के समझ में नहीं आई। पुलिस की शुरुआती जांच में सुसाइड की बात सामने आई। छात्र के जेब से मिले मोबाइल फोन को पुलिस ने कब्जे में ले लिया। हालांकि बाद में परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया। पंचायतनामा की कार्रवाई कर पुलिस ने छात्र की डेड बॉडी परिजनों को सौंप दी।

वर्जन

छात्र की डेड बॉडी मिलने की सूचना पर पुलिस पहुंची। जांच में सुसाइड की बात सामने आई।

रवि कुमार राय, इंस्पेक्टर गुलरिहा