- पांच हजार नगदी समेत 50 हजार का सामान ले गए चोर

PIPRAICH: पिपराइच के वार्ड नंबर 5 स्टेशन रोड पर स्थित किराना दुकान में शनिवार की रात चोरों ने धावा बोला। दुकान का सीमेंट शीट हटाकर चोर घुसे और 5 हजार नगदी समेत करीब 50 हजार रुपए का सामान साफ कर दिया। सूचना पर रविवार की सुबह पहुंची पुलिस ने जांच की और दावा किया कि चोर जल्द ही पकड़ लिए जाएंगे।

स्टेशन रोड पर दुकान

स्टेशन रोड पर पूजा किराना स्टोर नाम से शम्भु गुप्ता की दुकान है। रात में रोड पर सन्नाटा हो जाता है। बारिश का मौसम होने के कारण यह सन्नाटा शनिवार की रात ज्यादा ही था। इसका लाभ चोरों को मिल गया। उन्होंने आराम से दुकान का सीमेंट शीट तोड़ा और किसी को कोई खबर तक न हुई। दुकानदार ने बताया कि गल्ले से 5 हजार रुपए गायब कर दिए। इसके अलावा चोर 50 हजार रुपए का सामान उठाकर ले गए हैं।

दुकान खोला तो पता चला

शंभु को चोरी की जानकारी नहीं थी। वे रोज की तरह रविवार को दुकान खोलने पहुंचे। जब दुकान खोला तो अंदर का नजारा देखकर हैरान रह गए। देखा तो सीमेंट शेड टूटा हुआ था। आसपास के लोगों को जानकारी दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच की। दुकानदार से चोरी गए सामानों के बाबत जानकारी ली।

ऐसे घुसे चोर

शंभु ने बताया कि दुकान के ऊपर सीमेंट शीट लगी है। चोर उसे तोड़कर आराम से दुकान में घुस गए। पहले कैश बॉक्स को साफ कर दिया। उसमें पांच हजार रुपए रखे थे। फिर खाने पीने सहित अन्य कीमती समान उठा ले गए। इस संबंध में शंभु ने पुलिस को लिखित तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

वर्जन

मामले की छानबीन की जा रही है। चोरों को जल्द पकड़ लिया जायेगा।

- अनिल यादव, नवागत थानाध्यक्ष

बॉक्स

सोलर लाइट की बैट्री तक नहीं छोड़ा

SAHJANWA: सहजनवां थाना क्षेत्र के जैतपुर में राज्यवित्त से लगी सोलर लाइट की बैट्री शनिवार रात चोरी हो गई। रविवार को ग्रामीणों को इसकी जानकारी हुई। अभी दो दिन पहले ही चोर सोलर बैट्री चुरा ले गए थे जिसकी सूचना सहजनवां थाने में दे दी गई थी।