नौ थानों में दर्ज है मुकदमे, तलाश जारी

रामगढ़ताल पुलिस ने बरामद किया सामान

GORAKHPUR: शहर के बिजनेसमैन को झांसा देकर लाखों रुपए का सामान हड़पने के मामलों में कार्रवाई तेज हो गई है। शातिर फैजान की तलाश में जुटी पुलिस ने उसके तीन साथियों को अरेस्ट कर 10 लाख रुपए से अधिक कीमत का सामान बरामद किया। एसएचओ रामगढ़ताल ने बताया कि फैजान की तलाश में छापेमारी की जा रही है। गोदामों में छिपाकर रखा गया माल बरामद हुआ है।

कंस्ट्रक्शन कंपनी खोल लगाया चूना

शाहपुर एरिया में कंस्ट्रक्शन कंपनी का आफिस खोलकर कोतवाली एरिया के रहने वाले फैजान ने 20 से अधिक बिजनेसमैन को एक करोड़ से अधिक का चूना लगा दिया। बिल्डिंग मैटेरियल्स मंगाकर उसने गोरखनाथ के गोदाम में रखवा दिया। व्यापारियों को नकद न देकर उसने चेक थमा दिया। बाद में मालूम हुआ कि उसने सबके साथ जालसाजी की है। एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने फैजान और उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज करके तलाश शुरू कर दी।

रामगढ़ताल पुलिस ने दिखाई तत्परता

गुरुवार को फरार चल रहे शातिरों की लोकेशन फलमंडी के पास मिली। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीन को दबोच लिया। उनकी पहचान राजघाट के लालडिग्गी मोहल्ला निवासी अंकुर अग्रहरी, शाहपुर के घोषीपुरवा के फहीम रजा, बस्ती के पूड़ी निवासी मोहम्मद शरीफ के रूप में हुई। तीनों ने पुलिस को बताया कि जेल बाईपास पर बने गोदाम में माल छिपाया गया है। पुलिस ने गोदाम में रखा सारा सामान भी बरामद कर लिया।

इतने मुकदमे हुए दर्ज

रामगढ़ताल थाना 06

कैंट थाना 01

गोरखनाथ थाना 01

शाहपुर थाना 0

वर्जन

दर्ज मुकदमे में कार्रवाई की जा रही है। तीन आरोपियों को अरेस्ट करके लाखों रुपए का सामान बरामद किया गया। मुख्य आरोपित फैजान सहित अन्य को जल्द ही अरेस्ट कर लिया जाएगा।

जेएन सिंह, एसएचओ रामगढ़ताल