- मनमानी करने वाले अनुबंधित बस संचालकों पर परिवहन निगम के एमडी ने दिए कार्रवाई के निर्देश

- आरएम व एआरएम को बस संचालक के खिलाफ मुख्यालय को देना होगा शिकायती पत्र

<- मनमानी करने वाले अनुबंधित बस संचालकों पर परिवहन निगम के एमडी ने दिए कार्रवाई के निर्देश

- आरएम व एआरएम को बस संचालक के खिलाफ मुख्यालय को देना होगा शिकायती पत्र

GORAKHPUR:

GORAKHPUR:

आपातकालीन स्थिति में मनमानी कर रहे अनुबंधित बस संचालकों पर परिवहन निगम अब कार्रवाई करने की तैयारी में है। परिवहन निगम के एमडी ने चेतावनी पत्र जारी करते हुए कहा है कि अगर अनुबंधित बस संचालक अपने बसों को ड्यूटी पर नहीं भेजते हैं तो ख्ब् घंटे के अंदर उनका अनुबंध समाप्त कर दिया जाएगा।

लॉकडाउन के बीच बड़ी संख्या में श्रमिक, मजदूर, छात्र सहित तमाम लोग दूसरे राज्यों से ट्रेन से जिले में पहुंचे रहे हैं। प्रशासन की ओर से इन्हें बसों द्वारा उनके घर भेजा जा रहा है। संकट के इस घड़ी में बसों की कोई कमी न हो इसके लिए अनुबंधित बसों को भी लगाया गया है। लेकिन बहुत से अनुबंधित बस संचालक बस नहीं भेज रहे हैं। ऐसे अनुबंधित बस संचालकों पर परिवहन निगम ने अब सख्ती दिखानी शुरू कर दी है। एमडी ने सभी आरएम एवं एआरएम को पत्र लिखकर निर्देश दिया है कि जो भी अनुबंधित बस संचालक बस नहीं भेजता है या फिर किसी तरह का बहाना करता है तो उसकी लिखित शिकायत भेजी जाए। ऐसी मनमानी करने वाले बस संचालक का अनुबंध ख्ब् घंटों के भीतर परिवहन निगम के साथ समाप्त कर दिया जाएगा।

वर्जन स्टेशन से कामगारों को घर पहुंचाने के लिए बसे चलाई जा रही हैं, जैसे जैसे डिमांड बढ़ रही हैं बसों की संख्या भी बढ़ाई जा रहीं, कई अनुबंधित संचालक बुलाने पर भी बसें नहीं भेज रहें हैं। उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। डीवी सिंह आरएम