- चौरीचौरा में अधेड़ को गोलियों से भूना

- गोला में बेटे ने बुजुर्ग पिता को कूचकर मार डाला

GORAKHPUR : जिले में सोमवार को दो हत्याओं से सनसनी फैल गई। भूमि विवाद को लेकर चौरीचौरा एरिया में बदमाशों ने बैग के दुकानदार को गोलियों से भून दिया। सरेशाम गोलियां तड़तड़ाने से इलाका थर्रा गया। दो गोली लगने से गंभीर दुकानदार को जिला अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। गोला एरिया में बंटवारे के विवाद में बेटे ने पिता का सिर कूचकर मार डाला।

दुकानदार को गोलियों से भूना

चौरीचौरा एरिया के डुमरी खुर्द चौराहे पर बदमाशों ने बैग के दुकानदार रफीक को गोलियों से भून दिया। शाम करीब पौने छह बजे वह दुकान बंद करके घर लौट रहा था। चौराहे पर ताबड़तोड़ गोली चलने से अफरातफरी मच गई। पुलिस का कहना है कि डुमरी खुर्द स्थित ससुराल में नेवासे पर रहने वाले रफीक का कुछ लोगों से भूमि का विवाद चल रहा था। आशंका जताई है कि उसी वजह से भाड़े के बदमाशों को सुपारी देकर हत्या कराई गई।

गाली देते हुए किया हमला

गोला एरिया के चांदपार में बड़े बेटे ने पिता को ईट से कूचकर मार डाला। घटना सोमवार की शाम करीब साढ़े चार बजे हुई। चांदपार निवासी 70 साल के त्रिवेणी मौर्या अपने छोटे के घर के सामने बैठे थे। तभी उनका बड़ा बेटा राजकुमार कहीं से घूमकर घर आया। अचानक ही गाली देते हुए पिता पर ईट से हमला कर दिया। शेार सुनकर छोटा बेटा ओम प्रकाश दौड़ पड़ा। उसने बड़े भाई को पकड़ने की कोशिश की लेकिन उस पर भी ईट मारकर आरोपी भाग निकला।

भूमि विवाद में वारदातें हुई है। दोनों मामलों में पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। चौरीचौरा में गोली चलाने वाले बदमाश का तौर तरीका पेशेवर है। इसको ध्यान में कार्रवाई की जा रही है।

ब्रजेश सिंह, एसपी ग्रामीण