-बार बालाओं का डांस सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

-यूनिवर्सिटी कैंपस में हुए डांस का लोग कर रहे विरोध

-सोशल मीडिया पर आ रहे ढ़ेरों कमेंट

<-बार बालाओं का डांस सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

-यूनिवर्सिटी कैंपस में हुए डांस का लोग कर रहे विरोध

-सोशल मीडिया पर आ रहे ढ़ेरों कमेंट

GORAKHPUR: GORAKHPUR: झूमेंगे गजल गाएंगे लहरा के पीयेंगे, तुम हम पिलाओगे तो हम लहरा के पिएंगे इस सॉन्ग पर तीन महिलाएं ठुमके लगा रही हैं और एक महिला सिंगर गाने गा रही है। ये सीन कहीं और नहीं बल्कि गोरखपुर यूनिवर्सिटी का होने का दावा किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो डाले गए हैं। वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि प्रोग्राम में वीसी समेत प्रोफेसर और इम्प्लाई बैठे हैं। जहां प्रोग्राम चल रहा है वहां पर दो तरफ कर्मचारी संघ भवन का साइन बोर्ड लगा है। इस तरह के वीडियो सॉन्ग को देखकर सोशल मीडिया पर यूनिवर्सिटी के जिम्मेदारों पर उलटे सीधे कई कमेंट भी किए जा रहे हैं। हालाकि वीसी प्रो। वीके सिंह इस वीडियो को गलत बता रहे हैं। उन्होंने इसके लिए साइबर सेल में कम्प्लेन करने की भी बात कही है।

सोशल मीडिया पर आ रहे कमेंट

सोशल मीडिया पर कांग्रेस कमेटी के नेता विश्वविजय सिंह ने वीडियो शेयर कर विरोध दर्ज कराया है। उन्होंने लिखा है कि यूपी के प्रमुख शैक्षणिक संस्थान गोरखपुर स्थित दीन दयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय में कुलपति के संरक्षण में परिसर में जमकर फुहडापन हुआ और बार बालाओं के साथ ठुमके लगे। उन्होंने लिखा है कि यह सब होली मिलन के नाम पर हुआ, ये बेहद ही शर्मनाक है।

यूनिवर्सिटी की गरिमा को किया कलंकित

इसी तरह वाट्सअप ग्रुप पर भी मैसेज वीडियो के साथ वायरल हो रहा है। इसमें लिखा है कि यूनिवर्सिटी की गरिमा को कलंकित कर सभी ने शराब के नशे में बार बालाओं के साथ खूब ठुमके लगाए हैं। ऐसे लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए। वीडियो को देखकर लोग सोशल मीडिया पर यूनिवर्सिटी के जिम्मेदारों प्रति अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

कैंटिन का ठेका वाले लाए थे आर्केस्टा

सूत्रों के हवाले से यूनिवर्सिटी में एक पटेल जी का नाम सामने आया है। बताया जा रहा है कि कैंटिन का ठेका यही लेते हैं। आर्केस्टा भी यही बुलाए थे

बॉक्स

'राधा कृष्ण की जोड़ी आई थी'

एक हमारे यहां कर्मचारी संघ होली मिलन प्रोग्राम कराता है जिसमें ये डांस दिखाया जा रहा है, उसमें मैं था ही नहीं। परिसर के अंदर एक राधा कृष्ण की जोड़ी आई थी, जो भजन गा रही थी। इसमें गलत ढंग से एडिटिंग कर वीडियो बनाया गया है। ऐसा कुछ होता तो दस दिन बाद क्यों आखिर वीडियो सामने आता। कैंपस में सबके साथ फैमिली भी आई थी। ऐसे में भला इस तरह का प्रोग्राम होगा। किसी ने गलत वीडियो बनाकर डाला है। उसकी कम्प्लेन कर कार्रवाई की जाएगी।

प्रो। वीके सिंह, वीसी, डीडीयू

कोट

होली मिलन का प्रोग्राम था। उस प्रोग्राम को एडिटिंग कर पेश किया जा रहा है। ये बहुत गलत कृत्य है। इसकी कम्प्लेन साइबर सेल में की जाएगी। ताकि सच्चाई पता चल सके आखिर कौन ये काम किया है।

महेन्द्र सिंह, अध्यक्ष, कर्मचारी संघ

यूनिवर्सिटी के प्रोग्राम में तीन डांसर और एक महिला सिंगर थी। एक दिन के प्रोग्राम का हम लोग करीब फ्0 हजार रुपए लेते हैं। इसमें डांसर और सिंगर दोनों रहते हैं।

गुड्डू रंगीला, आक्रेस्टा संचालक