शुक्रवार रात हुई घटना, आरोपितों की तलाश में पुलिस

भतीजे, उसकी प्रेमिका संग रिश्तेदारी में जा रहा था युवक

गोला एरिया के बारानगर में शुक्रवार रात बदमाशों ने बाइक में टक्कर मारकर आजमगढ़ निवासी युवक को किडनैप कर लिया। अपहरण की सूचना पर पुलिस कार्रवाई में जुटी है। एसपी साउथ ने बताया कि युवक की तलाश की जा रही है। युवक को बरामद करने के लिए पुलिस कई लोगों से पूछताछ कर रही है।

प्रेमिका से मिलने चाचा संग आया युवक

आजगमगढ़, महराजगंज के आराजी अमानी के बाबी देयोल का गोला के रतनपुर में रहने वाली एक युवती से प्रेम संबंध चल रहा है। शुक्रवार रात बाबी अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा। उसके साथ पट्टीदारी का चाचा अनिल साहनी भी था। प्रेमिका के साथ ही बाबी अपने चाचा संग आजमगढ़ लौट रहा था। रात अधिक होने से बाइक चला रहे अनिल ने गोला के तरया में रहने वाली बहन के घर चलने को कहा। गोपालपुर चौराहे से तरया के रास्ते पर उनकी बाइक मुड़ी। तभी बाइक सवार युवकों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया।

टक्कर मारकर गिराया, पीटकर उठा ले गए

कुछ दूर आगे जाकर बाइक सवारों ने बाबी की बाइक में टक्कर मार दी। बेकाबू होने से बाबी, उसका चाचा और प्रेमिका गिर पड़ीं। बाबी और उसकी प्रेमिका सड़क किनारे बनी नाली में पहुंच गए। अनिल को पीटने के बाद बाइक सवार उसे अपने साथ लेकर चले गए। बाबी से इसकी सूचना पुलिस को दी। अपहरण का मामला सामने आने पर पुलिस छानबीन में जुट गई। लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। पूछताछ के लिए पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है।

युवक का अपहरण करने वाले लोगों की तलाश चल रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही अपहृत को बरामद कर लिया जाएगा।

विपुल कुमार श्रीवास्तव, एसपी साउथ