गोरखनाथ एरिया में अज्ञात युवक की हत्या से सनसनी

गला रेता, नुकीले हथियार से गोदा, पत्थर से कूंचा सिर

गोरखनाथ एरिया में बेरहमी से मर्डर करके बंधे पर फेंकी युवक की बॉडी मिली। अज्ञात युवक का गला रेतकर हमलावरों ने किसी सिर कूंच दिया था। उसके बदन को किसी नुकीले हथियार से जगह-जगह गोदा गया था। पब्लिक की सूचना पर पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की। फारेसिंक टीम और डॉग स्कवायड ने भी सबूत जुटाने की कोशिश की। एक रिटायर सब इंस्पेक्टर के बरामदे तक जाकर डॉग रुक गया था। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

मार्निग वॉक पर गए लोगों ने देखी डेड बॉडी

गोरखनाथ एरिया के कुछ लोग रोहिन नदी के तरफ बंधे के किनारे टहलने गए। बंधे के नीचे झाडि़यों के बीच खून से सने युवक की डेड बॉडी देखकर लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। युवक के बदन पर व्हाइट चेकदार शर्ट, जींस की पैंट और पैरों में सैंडल थी। 20 साल से अधिक उम्र के युवक के गले पर रेतने का निशान था। जबकि उसके सिर को कूंचकर बदमाशों ने बदन पर कई जगह गोद दिया था। डेड बॉडी की हालत से ऐसी थी कि उसे बेहद ही गुस्से में मारा गया है। मामले की जानकारी मिलने पर एसएसपी और एसपी सिटी ने भी इंस्पेक्शन किया। फारेसिंक टीम, डॉग स्कवायड और क्राइम ब्रांच की टीम लगाकर पुलिस युवक के मर्डर की तह तक पहुंचने की कोशिश में जुटी है।

रिटायर दारोगा के घर तक पहुंचा डॉग

पुलिस की जांच में सामने आया कि युवक का मर्डर कहीं दूसरी जगह पर कर डेड बॉडी को वहां फेंका गया। करीब आधा किलोमीटर दूर बने एक रिटायर दारोगा के मकान तक भी डॉग पहुंचा। घर के आसपास रास्ते में कुछ खून के धब्बे भी देखे गए। लोगों ने यह भी कहा कि मर्डर कर उसे वहां ले जाकर फेंका गया है। मर्डर से पूरे एरिया में सनसनी फैली रही। युवक की पहचान और हत्यारों का सुराग लगाने के लिए पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालना शुरू कर दिया है।

एक डेड बॉडी मिलने की सूचना पर जांच पड़ताल की गई है। युवक की पहचान कराने की कोशिश की जा रही है। युवक की पहचान होने पर मर्डर में शामिल आरोपितों को अरेस्ट कर लिया जाएगा।

रामाज्ञा सिंह, एसएचओ, गोरखनाथ